लैपटॉप: Nokia PureBook X14 भारत में जल्द होगा लॉन्च, सामने आई कीमत

Nokia PureBook X14 laptop will be launch soon in India, price revealed
लैपटॉप: Nokia PureBook X14 भारत में जल्द होगा लॉन्च, सामने आई कीमत
लैपटॉप: Nokia PureBook X14 भारत में जल्द होगा लॉन्च, सामने आई कीमत

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। फिनलैंड की कंपनी Nokia (नोकिया) स्मार्टफोन के बाद टेलीविजन और अब इंडियन लैपटॉप मार्केट में कदम रखने जा रही है। कंपनी भारत में जल्द ही PureBook सीरीज के पहले Nokia लैपटॉप को लॉन्च कर सकती है। हाल ही में ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट से इस बात की जानकारी सामने आई है। जहां Nokia PureBook X14 (प्योरबुक एक्स14) कमिंग सून लिखा नजर आ रहा है। 

ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर नए नोकिया लैपटॉप के टीजर इमेज के साथ कुछ स्पेसिफिकेशन्स भी जारी किए गए हैं। वहीं अब लॉन्च से पहले ही इसकी कीमत का खुलासा भी हो गया है। नोकिया Nokia PureBook X14 को भारत में 90,000 रुपए में लॉन्च किया जाएगा।

Nokia 5.4 जल्द हो सकता है लॉन्च,  सर्टिफिकेशन साइट पर हुआ लिस्ट

स्पेसिफिकेशन
फ्लिपकार्ट पर जारी किए गए अपडेटेड माइक्रोसाइट में Nokia PureBook X14 की इमेज से ही पता चलता है कि इसे ब्लैक कलर में लॉन्च किया जाएगा। इस नोटबुक में फुल साइज chiclet-style कीबोर्ड और मल्टी-टच के साथ एक बड़ाटचपैड दिया गया है। 

Nokia का कहना है कि यह वजन में काफी हल्का है और इसका वजन महज 1.1 किलोग्राम है। साथ ही इसे एक टीबी मेमरी और 8 से 12GB रैम ऑप्शन में लॉन्च किया जा सकता है। PureBook X14 के कम से कम एक वेरिएंट में Intel Core i5 प्रोसेसर दिया जाएगा। 

यही नहीं इस लैपटॉप में Dolby Atmos और Dolby Vision का सपोर्ट भी मिलेगा। नोकिया लैपटॉप में USB 3.0 और HDMI भी साफ नजर आ रहे हैं।
 

Created On :   13 Dec 2020 10:10 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story