अब एक्स पर डायरेक्ट मैसेज ग्रुप में 200 लोगों को कर सकेंगे शामिल

अब एक्स पर डायरेक्ट मैसेज ग्रुप में 200 लोगों को कर सकेंगे शामिल
  • एक्स का बड़ा एलान
  • डायरेक्ट मैसेज (डीएम) ग्रुप चैट का आकार बढ़ाया

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। एक्स (पूर्व में ट्विटर) ने अधिकतम डायरेक्ट मैसेज (डीएम) ग्रुप चैट का आकार 150 से बढ़ाकर 200 कर दिया है। एक्स में उत्पाद इंजीनियर एनरिक ने मंगलवार को पोस्ट किया, "अधिकतम डीएम ग्रुप का आकार 150 से बढ़ाकर 200 कर दिया गया है। और अगले सप्ताह डीएम में भी एक अच्छा सुधार आ रहा है, इसलिए अपनी आँखें खुली रखें।" अपडेट पर प्रतिक्रिया देते हुए, एक्स के मालिक एलन मस्क ने कहा, "क्या इसकी भी कोई सीमा होनी चाहिए?" कई यूजर्स ने नए अपडेट पर अपने विचार भी व्यक्त किए।

एक उपयोगकर्ता ने कहा, "मुझे यह जानना अच्छा लगेगा कि कौन इतने लोगों के साथ समूह ग्रुप करता है।" दूसरे ने पोस्ट किया, "शानदार सुविधा, लेकिन पहले मुझे इसका परीक्षण करने के लिए इतने सारे दोस्तों की आवश्यकता है।" दूसरी ओर, ट्विटर ब्लू बर्ड के लापता होने के बारे में एक उपयोगकर्ता के पोस्ट का जवाब देते हुए, मस्क ने कहा: "वह अब लोगो के स्वर्ग में है।" इस बीच, मस्क ने मंगलवार को कहा, "हम आज 346 अरब उपयोगकर्ता-सेकंड को पार कर गए।" टेक अरबपति ने कहा कि यह प्लेटफ़ॉर्म का अब तक का सबसे अधिक उपयोग है, "कुछ महीने पहले की बढ़ोतरी के अलावा जहां कई एलएलएम कंपनियों ने हमारे पूरे डेटाबेस को एक साथ डाउनलोड करने की कोशिश की थी।" उन्होंने पत्रकारों को एक्स पर पोस्ट करने के लिए भी प्रोत्साहित किया।

"यदि आप एक पत्रकार हैं जो लिखने की अधिक स्वतंत्रता और अधिक आय चाहते हैं, तो सीधे इस मंच पर प्रकाशित करें!" इसके अलावा, कंपनी ने घोषणा की थी कि उसने उस बग को ठीक कर दिया है जो प्लेटफ़ॉर्म को 2014 से पहले ट्वीट की गई छवियों को प्रदर्शित करने से रोकता था। प्लेटफॉर्म ने मंगलवार को पोस्ट किया था, "सप्ताहांत में हमारे पास एक बग था जिसने हमें 2014 से पहले की छवियों को प्रदर्शित करने से रोक दिया था। कोई भी छवि या डेटा नष्ट नहीं हुआ। हमने बग को ठीक कर दिया है और आने वाले दिनों में समस्या पूरी तरह से हल हो जाएगी।"

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   23 Aug 2023 3:40 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story