जुकरबर्ग ने कहा, एलन मस्‍क से मुकाबले को तैयार

जुकरबर्ग ने कहा, एलन मस्‍क से मुकाबले को तैयार
एक्स-मालिक ने जवाब दिया कि 'सटीक तारीख' अभी आना है

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। मेटा के संस्थापक और सीईओ मार्क जुकरबर्ग ने सोमवार को कहा कि वह एलन मस्क से लड़ने को तैयार' हैं और तारीख की पुष्टि का इंतजार कर रहे हैं, तो एक्स-मालिक ने जवाब दिया कि 'सटीक तारीख' अभी आना है।" जुकरबर्ग ने लड़ाई की तैयारी के लिए वजन उठाने के बारे में मस्क की पोस्ट का स्क्रीनशॉट पोस्ट किया और कहा, "मैं आज तैयार हूं। जब उन्होंने पहली बार चुनौती दी, तो मैंने 26 अगस्त का सुझाव दिया था, लेकिन उन्होंने पुष्टि नहीं की।"

"मुझे यह खेल पसंद है और मैं प्रतिस्पर्धा करना जारी रखूंगा, चाहे कुछ भी हो जाए।" मस्क के एक और बयान को पोस्ट करते हुए कि लड़ाई को एक्स पर लाइव-स्ट्रीम किया जाएगा और सभी आय दान में जाएगी, जुकरबर्ग ने पूछा, "क्या हमें अधिक विश्वसनीय मंच का उपयोग नहीं करना चाहिए, जो वास्तव में दान के लिए धन जुटा सकता है?"

जब एक यूजर्स ने पूछा कि क्या एक्स पर स्ट्रीम की जा रही लड़ाई पर आपसी सहमति बनी है, तो जुकरबर्ग ने जवाब दिया, "अधिकतर 'फंडिंग सिक्योर्ड' की तरह।" जुकरबर्ग के बयानों पर टिप्पणी करते हुए, मस्क ने कहा कि केज फाइट की सही तारीख "अभी भी परिवर्तन में है।" जब एक एक्स यूजर्स ने पोस्ट किया, "समाचार: ज़क का कहना है कि वह इस महीने लड़ने के लिए तैयार है, लेकिन एलन मस्‍क से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली।"

मस्क ने उत्तर दिया: "सटीक तारीख अभी भी परिवर्तन में है। मैं कल अपनी गर्दन और पीठ के ऊपरी हिस्से का एमआरआई कराऊंगा।" "लड़ाई होने से पहले सर्जरी की आवश्यकता हो सकती है। इस सप्ताह पता चलेगा।" एक अन्य पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा, "अगर लड़ाई छोटी है, तो शायद मैं जीत जाऊंगा। अगर लंबी है, तो वह सहनशक्ति पर जीत सकता है।"

मस्क ने यह भी कहा, "मेरा वजन कम से कम 300 पाउंड है।" उन्होंने सोमवार को लिखा, "इस सप्ताह 50 पाउंड मुफ्त वजन हासिल करने का लक्ष्य है। मैं तेजी से मांसपेशियां बनाता हूं। शारीरिक सहनशक्ति मेरी कमजोरी है, इसलिए मैं इसे जल्दी हासिल करने का लक्ष्य बना रहा हूं।" गौरतलब है कि केज फाइट की चर्चा सबसे पहले तब शुरू हुई, जब मस्क ने जून में इस खबर के बारे में एक पोस्ट का जवाब दिया कि मेटा एक ट्विटर प्रतियोगी को रिहा कर रहा है।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   7 Aug 2023 7:28 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story