आईपीएल 2024: प्राइम स्पोर्ट्स के स्टिकर वाले बल्ले के साथ धोनी की फोटो वायरल, एडम गिलक्रिस्ट ने दिया शानदार रिएक्शन

प्राइम स्पोर्ट्स के स्टिकर वाले बल्ले के साथ धोनी की फोटो वायरल, एडम गिलक्रिस्ट ने दिया शानदार रिएक्शन
  • प्राइम स्पोर्ट्स के स्टिकर वाले बल्ले के साथ धोनी की फोटो वायरल
  • प्राइम स्पोर्ट्स के स्टिकर वाले बल्ले से प्रैक्टिस कर रहे हैं धोनी
  • सोशल मीडिया पर वायरल फोटो पर गिलक्रिस्ट का आया रिएक्शन

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इंडियन प्रीमियर लीग का 17वां सीजन कुछ ही हफ्तों में शुरू होने वाला है। हालांकि, अभी तक लीग के शेड्यूल का एलान नहीं हुआ है। लेकिन इससे पहले ही लीग के सबसे सफल कप्तान एमएस धोनी ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं। हालही में उनके प्रैक्टिस सेशन की एक फोटो सामने आई थी। इस फोटो में वह चेन्नई सुपर किंग्स के पीले पैड पहनकर बल्लेबाजी की प्रैक्टिस करते दिखाई दे रहे हैं। हालांकि, उनकी इस फोटो से ज्यादा चर्चे उनके बल्ले पर लगे स्टिकर के हो रहे हैं। इस बीच अब एमएस धोनी के बल्ले पर लगे स्टिकर का जिक्र ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज एडम गिलक्रिस्ट ने भी किया है।

सोशल मीडिया पर वायरल धोनी की फोटो

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल इस फोटो में एमएस धोनी के बल्ले पर उनके बचपन के दोस्त परमजीत सिंह की स्पोर्ट्स शॉप 'प्राइम स्पोर्ट्स' का स्टिकर लगा था। यह वही शॉप है जिसे एमएस धोनी की बायोपिक में भी दिखाया गया है। जबकि परमजीत सिंह दिग्गज क्रिकेटर के उन दोस्तों में से एक हैं, जिन्होंने उनकी क्रिकेटिंग जर्नी में काफी मदद की। अब उनके बल्ले पर लगा यह स्टिकर धोनी की तरफ से उनके दोस्त के लिए एक तरह का ट्रिब्यूट है। इसी स्टिकर का का जिक्र एडम गिलक्रिस्ट ने ऑस्ट्रेलिया और वेस्ट इंडीज के बीच जारी टी-20 सीरीज के दूसरे मैच में कॉमेंट्री के दौरान किया है।

गिलक्रिस्ट ने किया धोनी के बल्ले का जिक्र

आईपीएल के आगामी सीजन और एमएस धोनी के बारे में बात करते हुए गिलक्रिस्ट ने कहा, "टूर्नामेंट शुरू होने से दस दिन पहले भारत पहुंचना है। शायद 11 मार्च को हम निकल रहे हैं। इसका इंतजार कर रहे हैं। यह टूर्नामेंट वाकई में बेहद ही शानदार है। इसमें भारत और दुनिया के बेस्ट खिलाड़ी खेलते हैं, यह अविश्वसनीय है। वहां कि भीड़ और वह जो शोर मचाते हैं वह अविश्वसनीय है। एमएस धोनी भी वापस आ गए हैं। मेरा मानना ​​है कि वह पहले से ही नेट्स में तैयारी कर रहे हैं। मैंने एमएस धोनी को नेट्स में कुछ गेंदों को हिट करते हुए देखा था। उनके बल्ले पर एक नया स्टिकर लगा हुआ है। यह उनके एक दोस्त की लोकल स्पोर्ट्स स्टोर है। बिक्री को बढ़ावा देने के लिए उन्होंने अपने बल्ले पर शॉप का नाम लिखा है।"

Created On :   12 Feb 2024 12:32 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story