आईपीएल 2024: अपने पुराने लुक में नजर आए एमएस धोनी, लंबे बाल और तगड़ी फिटनेस वाली फोटो हुई वायरल

अपने पुराने लुक में नजर आए एमएस धोनी, लंबे बाल और तगड़ी फिटनेस वाली फोटो हुई वायरल
  • अपने पुराने लुक में नजर आए एमएस धोनी
  • बीस साल पुराने लंबे बाल वाले लुक में माही
  • सोशल मीडिया पर फोटो हो रही है वायरल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी सालों पहले इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह चुके हैं। लेकिन आज भी उनके लिए फैंस की दीवानगी कम नहीं हुई है। एमएस धोनी आगामी आईपीएल सीजन से एक बार फिर से मैदान पर वापसी करने वाले हैं। इस सीजन में थाला धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम अपने खिताब को बचाने के इरादे से मैदान पर उतरेगी। कप्तान धोनी भी इसके लिए तैयारियों में जुट गए हैं। इससे पहले सोशल मीडिया पर उनकी एक फोटो तेजी से वायरल हो रही है। इस फोटो में थाला धोनी अपने पुराने लुक में नजर आ रहे हैं।

20 साल पुराने लुक में लौटे माही

दरअसल, आगामी आईपीएल एमएस धोनी का आखिरी सीजन हो सकता है। इसलिए क्रिकेट के मैदान पर अपने आखिरी समय में धोनी पुराने लुक यानि कि लंबे बालों में लौट रहे हैं। इसके लिए माही पिछले लगभग एक साल से अपने बाल बढ़ा रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल इस फोटो में धोनी टेनिस खेलते दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान उनके बाल लगभग 20 साल पहले यंग धोनी जैसे लंबे और कलर्ड नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही फोटो में उनकी फिटनेस भी बेहद शानदार लग रही है। इस तस्वीर में माही के पुराने लुक को देखकर उनके फैंस बेहद ही खुश हैं।

इंजरी से वापसी लौटेंगे थाला धोनी

गौरतलब है कि एमएस धोनी पिछले आईपीएल सीजन में घुटने की चोट से काफी परेशान थे। इसलिए टूर्नामेंट खत्म होते ही उन्होंने अपने घुटने की सर्जरी कराई थी। इसके बाद से ही वह रिहैब कर रहे हैं। लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि आईपीएल के नए सीजन से पहले वह पूरी तरह से फिट हो गए हैं। एमएस धोनी का फिट होना उनकी टीम चेन्नई सुपर किंग्स के बहुत बड़ी खुशखबरी है। आईपीएल के इस सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम माही की अगुवाई में अपने खिताब को बचाने के लिए खेलेगी। आईपीएल के पिछले सीजन चेन्नई ने डिफेंडिंग चैम्पियन गुजरात टाइंटस को एक रोमांचक मुकाबले में हराकर अपनी पांचवीं आईपीएल ट्रॉफी उठाई थी।

Created On :   5 Feb 2024 7:11 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story