आपदा: श्रीनगर की झेलम नदी में नाव पलटने से चार की मौत, नाव में दर्जनभर से अधिक बच्चे थे सवार

श्रीनगर की झेलम नदी में नाव पलटने से चार की मौत, नाव में दर्जनभर से अधिक बच्चे थे सवार
  • रेस्क्यू में जुटी पुलिस और एसडीआरएफ की टीम
  • स्थानीय लोगों की मदद से तीन बचाया गया
  • दर्जनभर से अधिक लोग नाव में सवार थे

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। श्रीनगर के गंडबल नौगाम इलाके में झेलम नदी में बड़ा हादसा हो गया। हुआ है। झेलम नदी में नाव पलटने से चार लोगों की मौत हो गई है। नाव में दर्जनभर से अधिक लोगों के सवार होने की खबर है।नाब डूबने से चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, चारों के शव बरामद कर लिए गए है। जबकि 3 बच्चों को बचा लिया गया है। जिन लोगों की मौत हो गई है, उनके नाम शबीर अहमद (26),गुलजार अहमद (41),32 और 18 साल की दो महिलाएं शामिल है।

सूचना मिलने पर श्रीनगर के डीसी डॉ. बिलाल मोहि-उद-दीन भट के निर्देश पर बचाव दल मानव जीवन की सुरक्षा के लिए मौके पर पहुंचे हैं। बताया जा रहा है कि तेज बारिश से नदी का जल स्तर बढ़ गया ,जिसके चलते नाव पलट गई।

नाव के डूबने से कितने लोगों की मौत हो गई अभी तक इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। शुरूआती जानकारी के अनुसार नाव में 20 लोग सवार थे। बचाव अभियान जारी है। स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर दी है और विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। स्थानीय लोग बता रहे हैं कि इस नाव में ज्यादातर बच्चे सवार थे। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस और एसडीआरएफ रेस्क्यू में जुट गई है। नाव के पलटने में अभी कई लोग लापता हैं, बचाव अभियान जारी है। श्रीनगर प्रशासन ने बटवाड़ा के पास गंडबल में बचाव अभियान चल रहा है।

Created On :   16 April 2024 5:03 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story