हादसा: भैंसो को ठोकर मारने के बाद क्षतिग्रस्त हुई गाड़ी, दुर्घटना में एक भैंस-एक पडिए की मौत, एक भैंस गायब

भैंसो को ठोकर मारने के बाद क्षतिग्रस्त हुई गाड़ी, दुर्घटना में एक भैंस-एक पडिए की मौत, एक भैंस गायब
  • पन्ना जिले में हुआ बड़ा हादसा
  • भैंसों से टकराने के बाद क्षतिग्रस्त हुई गाड़ी
  • एक भैंस और एक पडिए की हुई मौत

डिजिटल डेस्क, पन्ना। गत दिनांक 13 अप्रैल की शाम को एक तेज रफ्तार वाहन के चालक के द्वारा लापवाही पूर्वक गाडी चलाते हुए सडक में भैसो को ठोकर मार दी जिससे एक भैंस एवं एक पडिए की मौत हो गई तथा एक भैंस गायब पाई गई।

दुर्घटना के बाद क्षतिग्रस्त गाडी को मौके पर छोडकर चालक वहां से भाग गया। घटना को लेकर फरियादी रमाकांत शर्मा पिता वेदनारायण शर्मा उम्र 29 वर्ष निवासी पटना कला ने सोनू वर्मन पिता श्याम सुन्दर वर्मन उम्र 28 वर्ष के साथ थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई जिसमें उसने बताया कि दिनांक 13 अप्रैल को शाम को 6 बजे उसकी भैसे शंकरगढ पेट्रोल पम्प के सामने वाले खेत में चरने के लिए छोड दी थी। जिसमें एक भैंस लगभग 8 साल की दूसरी2 साल की पडिया तथा साथ में गांव के सोनू वर्मन की सात वर्ष की भैस शामिल है।

दिनांक 13 अप्रैल की रात्रि को 01:30 बजे शंकरगढ पेेट्रोल पम्प के सामने चार पहिया वाहन क्रमांक एमपी-19-सीसी-1733 का चालक तेज रफ्तार लापरवाही पूर्वक पवई तरफ से वाहन को चलाते आया और भैसो को सीधी टक्कर मार दी जिससे उसकी एक भैस व एक पडिया की मौत हो गई तथा सोनू की भैस घायल अवस्था में पडी थी। पेट्रोल पम्प के कर्मचारी भोपाल सिंह एवं देवेन्द्रराजा ने घटना देखी है। मौके पर गाडी क्षतिग्रस्त हालत में पडी हुई है। गाडी का चालक भाग गया है। फरियादी की रिपोर्ट पर आईपीसी की धारा 279,429 के तहत चालक के विरूद्ध पुलिस ने मामला पंजीबद्ध किया है।

Created On :   15 April 2024 6:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story