कोटा में हादसा: महाशिवरात्रि के अवसर हुआ बड़ा हादसा, करंट की चपेट में आकर झुलसे 14 बच्चे

महाशिवरात्रि के अवसर हुआ बड़ा हादसा, करंट की चपेट में आकर झुलसे 14 बच्चे
  • महाशिवरात्रि के अवसर हुआ बड़ा हादसा
  • करंट की चपेट में आकर झुलसे 14 बच्चे
  • शिव बारात निकाले जाने के दौरान हादसा

डिजिटल डेस्क, कोटा। देश भर में आज महाशिवरात्रि का पर्व मनाया जा रहा है। इस उत्सव के बीच राजस्थान के कोटा में एक बड़ा हादसा हुआ है। जहां शिव बारात निकाले जाने के दौरान करंट की चपेट में आकर करीब 14 बच्चे झुलस गए हैं। हादसे के बाद हर तरफ चीख-पुकार मच गई। और बच्चों को लेकर लोग अस्पताल की ओर दौड़ते नजर आए। हादसे में घायल सभी बच्चों को एमबीएस हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है।

शिव बारात के दौरान हुआ हादसा

जानकारी के मुताबिक, शहर के कुन्हाड़ी थर्मल चौराहे के पास दोपहर करीब साढ़े बारह बजे यह हादसा हुई। हादसा महाशिवरात्रि के अवसर पर निकाली गई शिव बारात के दौरान हुआ। इससे भक्तों के बीच हड़कंप मच गया। हादसे में करीब 14 बच्चे करंट की चपेट में आ गए। जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया। फिलहाल उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

हाईटेंशन लाइन से टच हो गया झंडा

बताया जा रहा है कि शिव बारात की इस यात्रा में कई बच्चे धार्मिक झंडा लेकर चल रहे थे। इसी दौरान झंडा हाईटेंशन लाइन से टच हो गया। यह यात्रा जिस जगह से गुजर रही थी वहां आसपास पानी फैला हुआ था। इसकी वजह से करंट बड़ी ही तेजी से आसपास फैल गया। जिसके कारण यात्रा में शामिल कई बच्चे करंट की चपेट में आकर बुरी तरह घायल हो गए।

Created On :   8 March 2024 8:24 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story