हादसा: समृद्धि महामार्ग पर दो वाहनों की आपस में जोरदार भिड़ंत हुई, चार लोग हुए घायल

समृद्धि महामार्ग पर दो वाहनों की आपस में जोरदार भिड़ंत हुई, चार लोग हुए घायल
  • बालासाहब ठाकरे समृद्धि महामार्ग पर हादसा
  • हादसे में चार लोग घायल हुए

डिजिटल डेस्क, कारंजा लाड़. हिंदू हृदय सम्राट बालासाहब ठाकरे समृद्धि महामार्ग 161 लोकेशन दो की सीमा पर बस ने कार को पीछे से टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में चार लोगों को गंभीर चोटें आई । प्राप्त जानकारी के अनुसार सूरत निवासी मोहिंन बेग (40), प्रकाश तेजानी (48), संजय कुमार सनेजा (57) एवं कामिनी सनेजा (53) अपनी टोयाटो कार क्रमांक जीजे 04 ईई 2351 में सवार होकर नागपुर से सूरत जा रहे थे की कारंजा के समीप समृद्धि हायवे 161 लोकेशन पर पर्पल ट्रैवल्स ने उनकी कार को पीछे से ज़ोरदार टक्कर मार दी ।

इस हादसे में कार में सवार उपरोक्त चारों लोगों को गंभीर चोटें आई है । दुर्घटना की जानकारी मिलते ही लोकेशन 108 समृद्धि महामार्ग पायलट आतीश चव्हाण व डा. भास्कर राठोड तत्काल घटनास्थल पर पहंुचे और गंभीर रुप से घायलों को उपचार हेतु उपजिला ग्रामीण अस्पताल पहंुचाया, जहां पर चिकित्सकीय अधिकारियों ने प्रथमोपचार करने के बाद सभी को आगे के उपचार के लिए अमरावती रेफर किया । दुर्घटना में घायलों की समृद्धि महामार्ग पर तैनात समृद्धि पुलिस एवं ग्रामीण पुलिस स्टेशन के पुलिस व कारंजा समृद्धि दमकल कर्मियों ने मदद की।

सर्पदंश से किसान की हालत गंभीर

उधर खामगांव के खेत में काम करते समय एक किसान को सांप ने काटन की घटना ग्राम धानोरा यहां घटी, उक्त किसान को गंभीर हालत में यहां के सामान्य अस्पताल में दाखिल किया गया था। प्राप्त जानकारी के अनुसार, ग्राम आसलगांव निवासी किसान रवी लक्ष्मण खापट (३५) यह धानोरा यहां के खेत में काम कर रहे थे। इस समय उनके पैर को साप ने काटा, जिस कारण उनकी हालत खराब हुई। यह प्रकार नजर आते ही वहां उपस्थित लोगों ने उन्हें पहले जलगांव जामोद यहां के अस्पताल में दाखिल किया, लेकिन हालत चिंताजनक होने से उसे खामगांव के अस्पताल में रेफर किया गया था।


Created On :   6 March 2024 11:13 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story