Suchana Seth: कातिल मां सूचना सेठ का तीन महीने पुराना पोस्ट हो रहा वायरल, हैशटैग बेहद चौंकाने वाला!

कातिल मां सूचना सेठ का तीन महीने पुराना पोस्ट हो रहा वायरल, हैशटैग बेहद चौंकाने वाला!
  • सूचना सेठ का तीन महीने पुराना पोस्ट हो रहा वायरल
  • सूचना सेठ ने अपने ही मासूम बच्चे हत्या की
  • हैशटैग बेहद चौंकाने वाला!

डिजिटल डेस्क, भोपाल। बेंगलुरु की स्टार्टअप कंपनी 'माइंडफुल एआई लैब्स' की महिला संस्थापक और सीईओ सूचना सेठ ने अपने चार साल के बच्चे की निर्ममता से हत्या कर दी है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सूचना ने अपने बेटे की हत्या को गोवा के एक होटल में अंजाम दिया था। इसके बाद बच्चे की लाश को ठिकाने लगाने निकली हत्यारन मां के बारे में होटल के कर्मचारियों ने पुलिस को कॉल के जरिए सूचित किया। जिसके बाद पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया।

इस बीच सोशल मीडिया पर सूचना का आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट भी चर्चा में बना हुआ है। जो उसने करीब तीन महीने पहले शेयर की थी। इस पोस्ट में ममता ने अपने बेटे की एक्वेरियम के साथ खेलते हुए एक फोटो अपलोड की थी। जिसमें सूचना ने हैशटैग में लिखा था #whatwillhappen। जिसका मतलब है 'आगे क्या होगा'। उसके इस आश्चर्यजनक कैप्शन को पढ़ने के बाद लोगों का मानना है कि उसके दिमाग में इस तरह की साजिश को अंजाम देने का ख्याल पहले से चल रहा था।

पोस्ट पर लोग कर रहे कमेंट्स

मां द्वारा अपने बेटे की गई नृशंस हत्या की घटना सामने आने के बाद लोगों ने उसकी इस पोस्ट पर कमेंट करना शुरू कर दिया है। इस दौरान कई कमेंट्स अपशब्द भाषा से भी भरे पड़े हैं। जिसमें एक यूजर ने लिखा है, 'अपने ही बेटे की हत्या करते वक्त तुम्हारे हाथ नहीं कांपे?' एक अन्य यूजर ने कमेंट किया कि आखिर कोई मां इतनी निर्दय कैसी हो सकती है? इसके अलावा पोस्ट पर एक महिला ने लिखा कि विश्वास नहीं होता उसने अपने खुद के बेटे की हत्या कर दी। वहीं, कुछ यूजर ने कमेंट्स सेक्शन में दिल टूटने वाली इमोजी भी शेयर की है। इस दौरान एक व्यक्ति ने इस घटना को लेकर लिखा कि कुछ दिनों के भीतर ही यह ऐसी दूसरी घटना है। इससे पहले एक घटना अमेरिका से सामने आई थी। जिसमें ड्रग्स के कारण बेटे मारा गया था। ऐसे में इस घटना का क्या कारण होगा? वहीं, कुछ यूजर ने बेटे की मृत्यु पर शोक संवेदना भी प्रकट की।

बाप बेटे से ना मिले इसलिए कर दी हत्या

बता दें कि, 39 वर्षीय महिला सूचना सेठ ने अपने ही बेटे की होटल में हत्या कर दी थी। उसने बेटे के शव को बैग में छिपा कर रख दिया था। फिर बाद में सूचना शव को टैक्सी में रखकर गोवा के रास्ते से वापस बेंगलुरु ले जा रही थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बताया जाता है सूचना अपने बेटे के साथ जिस होटल में ठहरी हुई थी। तभी उसके जाना के बाद होटल के सफाईकर्मियों को खून के धब्बे सूचना के कमरे में दिखाई दिए। जिसके बाद कर्मचारियों ने तुरंत पुलिस को इस घटना के बारे में सूचित किया। जिसके बाद सोमवार को कर्नाटक के चित्रदुर्ग जिले से पुलिस ने हत्यारन मां को गिरफ्तार कर लिया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सूचना सेठ और पति वेंकट रमन का कुछ समय पहले तलाक हो गया था। जिसके चलते कोर्ट ने यह आदेश दिया था कि अगर वेंकट चाहें तो वह अपने बेटे से हर रविवार के दिन मुलाकात कर सकते हैं। हालांकि, सूचना को यह बात इस कदर बुरी लगी कि उसने अपने मासूम बेटे की निर्ममता से हत्या कर दी।

Created On :   9 Jan 2024 3:38 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story