गोवा: पिता से बेटे को दूर रखने के लिए AI कंपनी की CEO मां ने पार की बेरहमी की हद, बेटे को मारा, बैग में भरकर भागी

पिता से बेटे को दूर रखने के लिए AI कंपनी की CEO मां ने पार की बेरहमी की हद, बेटे को मारा, बैग में भरकर भागी
  • पति से तलाक के बाद बेटे की हत्या की साजिश
  • पति बच्चे से ना मिल सके इसलिए उसे मार दिया
  • महिला सूचना सेठ एक एआई कंपनी की सीईओ है

डिजिटल डेस्क, भोपाल। कर्नाटक के चित्रदुर्ग से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। जिसमें एक महिला ने पहले अपने ही 4 साल के मासूम बेटे की निर्मम हत्या कर दी। फिर उसकी लाश को बैग में भरकर फरार हो गई। जब महिला गोवा से कर्नाटक जा रही थी, तभी पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। महिला के पास से बच्चे की लाश बरामद कर ली गई है।

पुलिस के अनुसार, महिला की पहचान 39 वर्षीय सूचना सेठ के तौर पर हुई है, जो कि बैंगलूरू में एक आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस कंपनी की संस्थापक और सीईओ है। मामला तलाक से जुड़ा बताया जा रहा है। जिसमें महिला ने अपने बेटे की हत्या सिर्फ इसलिए कर दी कि, उसका पति बेटे से मिल न सके। क्या है पूरा मामला, आइए जानते हैं...

निर्मम हत्या का पूरा मामला

पुलिस के मुताबिक, इस घटना की जानकारी तब लगी जब सोमवार सुबह महिला ने अपार्टमेंट से चेक आउट किया। इसके बाद होटल कर्मचारी कमरे की सफाई के लिए अंदर पहुंचा, जहां उसे चादर में खून के धब्बे दिखाई दिए। इसके बाद होटल प्रबंधन ने पुलिस को सूचना दी। शुरुआती जांच में सामने आया कि, महिला ने अपने बेटे के साथ 6 जनवरी को उत्तरी गोवा के सिंक्वेरिम में होटल में चेक इन किया था। वहीं घटना को अंजाम देने के बाद महिला ने बच्चे के शव को बैग में पैक कर दिया और होटल से गाड़ी की मांग की। जब स्टाफ ने उन्हें बाय एयर जाने को कहा तो महिला ने इंकार कर दिया और बैग को साथ लेकर गाड़ी से निकल गई।

सूचना के बाद पहुंची पुलिस की टीम ने सीसीटीवी फुटेज खंगाला गया, जिसमें महिला अपने बेटे के ​बगैर अपार्टमेंट से निकल रही थी। पुलिस ने तुरंत ही ड्राइवर को फोन किया और महिला को बिना बताए कर्नाटक स्थित ऐमंगला पुलिस थाने ले जाने के लिए कहा। ड्राइवर ने ऐसा ही किया और महिला को बिना बताए उसे थाने ले गया। यहां ऐमंगला पुलिस ने जब महिला के पास मिले बैग को चेक किया, तो उसमे बच्चे का शव बंद मिला।

क्यों की अपने ही बेटे की ​हत्या?

इस मामले में पुलिस ने जब आरोपी महिला से पूछताछ की तो पता चला कि, आरोपी महिला सूचना सेठ की शादी 2010 में हुई थी। 9 साल बाद ही उसने एक बेटे को जन्म दिया, लेकिन 2020 में पति से विवाद के बाद मामला कोर्ट में पहुंच गया। इसके बाद दोनों का तलाक हो गया। कोर्ट ने आदेश दिया था कि पति अपने बच्चे से रविवार को सिर्फ एक दिन मिल सकता है। लेकिन महिला नहीं चाहती थी कि, उसका पति, बेटे से मिले इसलिए उसने एक प्लान तैयार किया और फिर मुलाकात से एक दिन पहले ही अपने मासूम बेटे की हत्या कर दी।

Created On :   9 Jan 2024 8:52 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story