विवाद और हमला: नाबालिग आशिक ने युवक का गला रेता, हालत गंभीर

नाबालिग आशिक ने युवक का गला रेता, हालत गंभीर
  • राजपाल चौक के समीप हुआ विवाद
  • कटर से किया हमला
  • दुपहिया से रक्तरंजित हालत में लेकर पहुंचे अस्पताल

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा।मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा शहर के राजपाल चौक के समीप एक सिरफिरे नाबालिग आशिक ने युवक पर जानलेवा हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि दोनों एक ही युवती से बातचीत करते थे। घायल युवक और युवती की पहले से बातचीत होती थी। बाद में आरोपी नाबालिग से भी युवती बात करने लगी थी। इसी को लेकर दोनों के बीच शनिवार दोपहर को विवाद हो गया था। मारपीट के दौरान आरोपी ने युवक के गले पर कटर मार दिया। प्राथमिक इलाज के बाद चिकित्सकों ने घायल को नागपुर रेफर किया गया है।

टीआई उमेश गोल्हानी ने बताया कि २० वर्षीय विजय मालवी और नाबालिग आरोपी के बीच शनिवार को विवाद हो गया था। विवाद के दौरान नाबालिग ने विजय के गले पर धारदार हथियार से हमला कर दिया था। गले पर गहरा घाव होने से प्राथमिक इलाज के बाद विजय को नागपुर रेफर किया गया है। विजय की शिकायत पर आरोपी नाबालिग के खिलाफ धारा ३०७ के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने आरोपी को अभिरक्षा में ले लिया है।

यह मामला आया सामने

पुलिस की जांच में यह भी सामने आया है कि एक युवती से घायल युवक की बातचीत होती थी। युवती नाबालिग से भी बात करने लगी थी। विजय और नाबालिग के बीच इसी को लेकर विवाद हो रहा था। शनिवार को नाबालिग ने विजय को राजपाल चौक स्थित अपने एक दोस्त के घर बुलाया था। यहां दोनों के बीच विवाद हो गया और आरोपी ने विजय के गले पर कटर मार दिया।

दुपहिया से रक्तरंजित हालत में लेकर पहुंचे अस्पताल

घायल विशाल को खून से लतपथ हालत में दो युवक जिला अस्पताल लेकर पहुंचे थे। विशाल को एक्टिवा वाहन में बीच में बैठाकर युवक अस्पताल के अंदर इंमरजेंसी यूनिट तक पहुंच गए थे। घायल बेहोशी की हालत में था। उसे प्राथमिक इलाज के बाद ओटी में शिफ्ट कराया गया था। हालत नाजुक होने पर विशाल को नागपुर रेफर किया गया है।

Created On :   21 April 2024 3:33 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story