क्या है समझ ही नहीं पाए लोग,आपने देखी है कभी ऐसी जींस ?

A Model were weird Thong jeans at the amazon fashion week Tokyo
क्या है समझ ही नहीं पाए लोग,आपने देखी है कभी ऐसी जींस ?
क्या है समझ ही नहीं पाए लोग,आपने देखी है कभी ऐसी जींस ?

डिजिटल डेस्क, टोक्यो। फैशन का कोई भी फंडा हो सकता है। कहीं से भी शुरू और कहीं पर भी खत्म। इस अनोखे  ड्रेस में आपको कुछ ऐसा ही देखने मिलेगा। इसे देखने के बाद लोगों ने माॅडल से पूछा आखिर ये है क्या? वहीं कुछ की हंसी रोके नहीं रुकी। इस ड्रेस ने फैशन की दुनिया में कुछ और क्वेश्चन मार्क लगा दिए। 

 

दरअसल, टोक्यों में आयोजित अमेजन फैशन वीक एक ऐसी ड्रेस देखने मिली जिसमें जींस का कुछ हिस्सा ही नजर आ रहा था वहीं कुछ हिस्सा घुटनों के पास तो कुछ पीछे की ओर झूलता हुआ। इस जींस में माॅडल के अंडरगारमेंट्स भी साफ दिखाई दे रहे थे। 

Image result for thong jeans

 

वेज बाॅडी सूट के साथ 

रैंप पर वाॅक कर रही इस माॅडल ने थोंग जींस पहन रखी थी। हालांकि फैशन के इस नए फंडे में उसके पैरों के दोनों ओर जींस के नाम पर सिर्फ कुछ कपड़े की कतरन लटकी हुई थी। उसने जींस के साथ ही वेज बाॅडी सूट पहन रखा था। जैसे ही माॅडल थोंग जींस के साथ रैंप पर आई लोगों की नजरें उस पर टिक गईं।  

 

हर ओर नजर आई चिंदी, कतरन

थोंग जींस को लेकर लोगों ने सोशल मीडिया पर ट्रोल शुरू कर दिया है। इसका फोटो पोस्ट करते हुए ट्विटर पर एक यूजर ले लिखा, थोंग जींस, पहली बात मैं इसके लिए पूरे पैसे नहीं दूंगी, यह ऐसा लग रहा है जैसे इसे किसी भालू ने फाड़ दिया है। इस कलेक्शन को लेडीज कंफर्ट और वर्कआउट को ध्यान में रखते हुए लॉन्च किया था जिसमें ये थोंग जींस पूरे कार्यक्रम का ध्यान अपनी ओर बटोरकर ले गई। यहां ये भी जानना जरूरी है कि माॅडल ने जींस जरूर फुल पहन रखा था, लेकिन उसमें कपड़ा नाममात्र का ही था हर ओर सिर्फ चिंदी ही नजर आ रही थी।  

Created On :   31 Oct 2017 6:44 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story