दो बच्चों ने सीएम और पीएम को दांत टूटने पर लिखा लेटर, सीएम भी जवाब देकर बने शरारत का हिस्सा

अजब- गजब दो बच्चों ने सीएम और पीएम को दांत टूटने पर लिखा लेटर, सीएम भी जवाब देकर बने शरारत का हिस्सा

Manmohan Prajapati
Update: 2021-10-01 11:49 GMT
दो बच्चों ने सीएम और पीएम को दांत टूटने पर लिखा लेटर, सीएम भी जवाब देकर बने शरारत का हिस्सा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। प्रदेश के मुख्यमंत्री और देश के प्रधानमंत्री को हम लोग अपनी गंभीर समस्याओं के लिए लेटर लिखते हैं। लेकिन दो मासूम बच्चों ने क्या किया यह जानकर आप चौक जाएंगे। दो बच्चों ने अपने दांत टूट जाने के बाद वापस ना आने की समस्या के लिए प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री को लेटर लिखा और इसका जवाब भी बड़ा मजेदार आया। सोशल मीडिया पर दो मासूम बच्चों की इस अनोखी शरारत को बहुत प्यार मिल रहा है। 

असम के गुवाहाटी में रहने वाली छह साल की रईसा रावजा अहमद और पांच साल के आर्यन अहमद ने दांत नहीं निकलने पर खुद को परेशानी में पाया। उन बच्चों को अपनी यह समस्या गंभीर लगी। बच्चों ने जरुर सुना होगा कि अपनी गंभीर समस्या के बारे में प्रधानमंत्री को और मुख्यमंत्री को लेटर लिखा जाता है। तभी बच्चों को जैसे ही अपनी गंभीर समस्या का ज्ञात हुआ, उन्होंने इस विषय में प्रधानमंत्री को और मुख्यमंत्री को लेटर लिख दिया। 

भूलकर भी ना खाएं इस मंदिर का प्रसाद, जानिए क्या है वजह

बच्चों ने दांत नहीं निकलने पर और अपना फेवरेट फुड ना खाने पर खुद को परेशानी में पाया। इसलिए दोनों ने लेटर लिखकर परेशानी को बताने का फैसला किया। बच्चो का लेटर देख उनके चाचा मुख्तार अहमद को बहुत खुशी हुई। उन्होंने इन लेटर को अपने फे़सबुक पेज पर शेयर किया। दोनों बच्चों द्वारा लिखे गए पत्रों में पीएम मोदी और सीएम सरमा का उल्लेख है साथ ही उनसे अनुरोध है कि "कृपया आप आवश्यक कार्रवाई करें।" लेटर्स में यह भी लिखा गया है कि कैसे वे अपने पसंदीदा भोजन को दांत ना होने की वजह से ठीक से चबा नहीं पाते हैं। चाचा मुख्तार अहमद द्वारा किया गया फे़सबुक पोस्ट वायरल हो रहा है। 

उन्होंने कैप्शन में लिखा कि, प्रिय हिमंत बिस्वा सरमा और प्रिय नरेंद्र मोदी, मेरी भतीजी रावजा (6 वर्ष) और भतीजे आर्यन (5 वर्ष) की तरफ से लिखा गया है यह पत्र, मेरा आप यकीन  करें कि मैं घर पर नहीं हूं। मैं ड्यूटी पर हूं, मेरी भतीजी और भतीजे ने यह पत्र अपने दम पर लिखा है। कृपया आप उन बच्चों के दांतों के लिए जरूर कुछ करें क्योंकि वे अपने दांतों के ना होने से अपने पसंदीदा भोजन को चबा नहीं सकते। यह पोस्ट 25 सितंबर को शेयर की गई थी। जिसे लोगों का बहुत प्यार मिला।  

Full View

इस शख्स ने 5 करोड़ की लॉटरी का कुछ यूं किया उपयोग, हर कोई हुआ हैरान

सीएम का आया यह मजेदार जवाब
सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने ट्वीट कर बच्चों के लेटर का मजेदार जवाब दिया और वे भी उनकी इस शरारत का हिस्सा बने। उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया में लिखा कि "मुझे आपके लिए गुवाहाटी के एक अच्छे डेंटिस्ट की व्यवस्था करने में काफी खुशी महसूस होगी ताकि आपके पसंदीदा भोजन का आनंद हम एक साथ ले सकें।"  

Tags:    

Similar News