हिल जायेंगे आप, जवां दिखने खून से ऐसे नहाती है ये एक्ट्रेस

हिल जायेंगे आप, जवां दिखने खून से ऐसे नहाती है ये एक्ट्रेस

Bhaskar Hindi
Update: 2017-09-26 06:40 GMT
हिल जायेंगे आप, जवां दिखने खून से ऐसे नहाती है ये एक्ट्रेस

डिजिटल डेस्क,वाॅशिंगटन। खूबसूरत दिखने के लिए कोई किस हद तक जा सकता है। इसके जवाब में आप कहेंगे महंगे पार्लर से मेकअप या सर्जरी में करोड़ों खर्च कर सकता है, लेकिन क्या आपने ऐसी किसी लेडी के बारे में सुना है जो सुंदर और जवान दिखने के लिए खून से नहाती है, वोभी सुअर के। जी हां, ये किसी फिल्म की स्टोरी या मनगढ़ंत कहानी नहीं, बल्कि हकीकत है। 

दुनियाभर में फेमस

कैनल नाम की 23 वर्षीय युवती जवान रहने के लिए सुअर के खून से नहाती हैं। कैनल पेशे से मॉडल और एक्टर हैं। जवान रहने के लिए उनके इस काम ने उन्हें दुनियाभर में फेमस कर दिया है। इस वजह से उन्हें टीवी शो भी मिल चुका है। 

एमटीवी का शो

एमटीवी के फेमस रियलिटी शो ट्रू लाइफ में उसे सुअर के खून से नहाते हुए दिखाया गया था। कैनल का कहना है कि वह अपने घर के पास के कसाई से सुअर का खून खरीदती हैं, लेकिन नहाने के लिए। एमटीवी का ये शो जवानी से प्यार करने वाले लोगों को ध्यान में रखकर ही बनाया गया था। 

अच्छा लगता है 

कैनल का कहना है कि मुझे भी सुअर के खून से नहाना अच्छा लगता है और मैं इसे बंद नहीं कर सकती। ये मुझे ताजा बनाए रखता है। इनका कहना है कि प्राचीनकाल में लोग सुंदर और लंबे समय तक जवान दिखने के लिए ऐसे ही प्रयोग किया करते थे। इसमें कुछ नया नही है। इसके अलावा ये ग्रीन-टी भी लेती हैं। 
 

Similar News