डैडी के हमशक्ल को देख कन्फ्यूज हुआ BABY, दिए ऐसे एक्प्रेशन्स

डैडी के हमशक्ल को देख कन्फ्यूज हुआ BABY, दिए ऐसे एक्प्रेशन्स

Bhaskar Hindi
Update: 2017-10-22 08:34 GMT
डैडी के हमशक्ल को देख कन्फ्यूज हुआ BABY, दिए ऐसे एक्प्रेशन्स

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। छोटे बच्चे चाहें किसी को न पहचानें, लेकिन अपने मम्मी और डैडी को देखकर एक झलक में पहचान लेता है। एक वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है जिसमें एक बच्चा अपने ही पिता को नहीं पहचान पा रहा है, और आखिर में परेशान होकर वो मां की तरफ रूख कर लेता है।

पिद्दी बच्चा बना खतरों का खिलाड़ी , 8 सेकेंड में किया ये कारनामा

डैडी के ट्वीन भाई को देखकर कन्फ्यूज हुआ बच्चा

दरअसल बच्चे के चाचा यानि कि उसे डैड के भाई उनके घर आए हुए हैं, जिन्हें देखकर ये बच्चा यूं परेशान हो रहा है। वो एक बार अपने चाचा को पापा बता रहा है तो दूसरे ही पल फिर अपने डैड क गोद में चला जाता और फिर से अपने चाचा को डैड समझ उनकी गोद में चला जाता है। ये क्यूट बच्चा इतना परेशान है कि समझ ही नहीं पा रहा है कि उसके पिता आखिर हैं कौन।

अपना नाम आते ही चहक उठा बच्चा, आप भी देखिए प्यारे बच्चे "डुग्गू" की करामात 

बनाए फनी एक्सप्रेशन्स

ये क्यूट बेबी दो एक जैसे दिखने वाले लोगों को देखकर इतना परेशान है कि समझ ही नहीं पा रहा कि वो किसके पास जाए। ऐसे में वो उन दोनों को देखकर फनी एक्सप्रेशन्स भी दे रहा है जिसे देखकर सभी हंस रहे हैं। इस बच्चे की मासूमियत के सब कायल हुए जा रहे हैं । यही वजह है कि ये वीडियो थोड़े समय पहले का होने के बावजूद अब भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इस वीडियो को अब तक 17,932,118 बार देखा जा चुका है, और अब भी इसे खूब शेयर किया जा रहा है।
इस वीडियो को स्टीफन रैप्जानकुल ने अपने यू-ट्यूब चैनल ने शेयर किया है। हालांकि अभी ये जानकारी नहीं है कि ये वीडियो कहां का है।

Similar News