अगर आप हैं घूमने के शौकीन तो ये जॉब है आपके लिए, कंपनी देगी 46 लाख रुपए सालाना

अगर आप हैं घूमने के शौकीन तो ये जॉब है आपके लिए, कंपनी देगी 46 लाख रुपए सालाना

Bhaskar Hindi
Update: 2019-04-01 06:13 GMT
अगर आप हैं घूमने के शौकीन तो ये जॉब है आपके लिए, कंपनी देगी 46 लाख रुपए सालाना

डिजिटल डेस्क।  घूमने फिरना, नई-नई जगह जाना भला किसे पंसद नहीं होता, लेकिन कभी कभी पैसे की कमी के कारण हमारा शौक, शौक ही रह जाता है, लेकिन अब आपकी इस समस्या का समाधान भी हो चुका है। अगर आप है घूमने के शौकीन तो आपके लिए एक बेस्ट जॉब का ऑफर है। जिसमें केवल आपको घूमना है और वेगन फूड यानि शाकाहारी भोजन की तलाश करना है और इस काम के लिए कंपनी आपको 46 लाख रुपए सालाना तक देने को तैयार है। इतना ही नहीं सैलरी के अलावा कंपनी ही आपके बाकी सारे खर्चे भी उठाएगी। 

इस जॉब ऑफर देने वाली कंपनी का नाम है Vibrant Vegan Co. ये कंपनी "Director of Taste" की पोस्ट जॉब के लिए ऐसे कैंडिडेट की तलाश कर रही है जिसे दुनियाभर में घूमना और नई नई रेसिपीज ट्राई करना पंसद हो। यह कंपनी यूके की है। सेलेक्टेड कैंडिडेट को कंपनी भारत, चीन, जापान और चिली मैक्सिको के टूर पर भेजेगी। यहां जाकर उसे कंपनी के लिए अलग- अलग प्रकार के वेगन फूड की तलाश करनी होगी। इसके बाद लोकल वेंडर से मिलकर उसे रेसिपी में पड़ने वाली सभी सामग्री को यूके पहुंचाने के सारे इंतजाम करने होंगे।

इस काम के लिए कैंडिटेट को 48 लाख रुपये दिए जाएंगे। उसे सप्ताह में 35 घंटे काम करना होगा और आने-जाने और रहने-खाने का खर्च कंपनी ही उठाएगी। इसके साथ ही चुने गए शख्स को सालभर में 28 अधिकारिक छुट्टियां देने की भी बात कही गई है। कंपनी के फाउंडर Burke-Hamilton ने एक इंटरव्यू में बात करते हुए इसके बारे में कहा, दुनियाभर के सैंकड़ों Ingredients और Recipes से अभी तक यूके उपभोक्ता वंचित हैं। मुझे उम्मीद है हमारा नया साथी दुनियाभर का स्वाद हमारी फूड चेन में शामिल करने में कामयाब होगा। अगर आप भी चाहते हैं इस कंपनी में काम करना तो जल्दी करें, कहीं मौका हाथ से हाथ से छूट न जाए। 

 

 

 

 

 

 

 

Tags:    

Similar News