शर्मनाक: नाबालिग के साथ अश्लील हरकत करते दुकानदार का वीडियो वायरल

शर्मनाक: नाबालिग के साथ अश्लील हरकत करते दुकानदार का वीडियो वायरल

Bhaskar Hindi
Update: 2017-09-26 05:29 GMT
शर्मनाक: नाबालिग के साथ अश्लील हरकत करते दुकानदार का वीडियो वायरल

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली।देश की तह में दबी बुराईयों को सामने लाता एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक अधेड़ उम्र का दुकानदार एक नाबालिग से अश्लील हरकत करता दिखाई दे रहा है। बताया जा रहा है कि ये वीडियो उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले का है। नाबालिग के साथ ऐसी गंदी हरकत करते ये वीडियो फेसबुक, वॉट्सएप्प पर चर्चा का विषय बना हुआ है। 

दो दिन पहले सामने आया मानवता को शर्मसार करने वाला मंजर

सोशल मीडिया पर ये भी बताया है कि ये वीडियो मेरठ के लिसाड़ी गेट इलाके का हैं, जहां ये व्यक्ति परचून की दुकान चलाता है, और ये दुकानदार यहां आने वाली हर लड़की से अश्लील हरकत करता है। हालांकि इस वीडियो के पीछे की पूरी सच्चाई अभी सामने नहीं आई है। लेकिन पढ़ने की उर्म में बच्ची ये निर्ममता झेल रही है ये बात वाकई शर्मनाक है।

इस मामले में एसपी सिटी का कहना है कि इसकी ठोस जानकारी अभी सामने नहीं आई है कि ये वीडियो कहां का है और इस व्यक्ति का नाम क्या है लेकिन जांच जारी है। और जल्द ही ऐसी गंदी हरतक करने वाले व्यक्ति के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

इस वीडियो को देखने से एक बात और सामने आयी जो सबसे गंभीर है, शोषित हो रही इस लड़की को पता है कि उसके साथ गलत हो रहा है लेकिन फिर भी उसने इस मामले में आवाज नहीं उठाई। 
 

Similar News