घर में कई सालों से था 45 सांपों का बसेरा और मालिक को खबर भी नहीं थी

घर में कई सालों से था 45 सांपों का बसेरा और मालिक को खबर भी नहीं थी

Bhaskar Hindi
Update: 2019-03-26 06:23 GMT
घर में कई सालों से था 45 सांपों का बसेरा और मालिक को खबर भी नहीं थी

डिजिटल डेस्क, अमेरिका। जहां सांप का नाम सुनते ही लोग डर जाते है तो जरा सोचिए क्या हो जब घर में ही सांपों की पूरी बस्ती देखने को मिल जाए। क्या हो जब पता चले कि घर के अंदर एक- दो नहीं बल्कि पूरे 45 सांप हैं? सुनकर ही किसी का भी हाल खराब हो जाएगा। आपको जानकर शायद यकीन न हो लेकिन है बिल्कुल सच अमेरिका के टेक्सास में अल्बानी नाम की जगह पर एक घर में कई सालों से सांपों का बसेरा था और घर के मालिक को इसकी खबर भी नहीं थी। ये सारे सांप घर के नीचे रहते थे। शायद उसे आगे भी पता ना चलता अगर एक रोज घर में इलेक्ट्रिक फाल्ट नहीं हुआ होता। फाल्ट के चलते खराब केबल की तार को ठीक करने घर के लिए वो शख्स घर में नीचे गया। नीचे पहुंचते ही उसने जो देखा उससे तो उसके होश ही उड़ गए। वहां तो सांपों की पूरा घर बसा हुआ था। 

खबरों के मुताबिक इतने ज्यादा सापों को देख मकान मालिक काफी घबरा गया और सांप हटाने वाले दल को फोन किया जहां टीम तुरंत मौके पर पहुंची। बिग कंट्री स्नेक रिमुवल नाम की इस टीम ने सारे सांप पकड़ लिए जिसका एक वीडियो भी बनाया गया। वीडियो से पता चला कि सांपों की संख्या 45 थी। स्नेक रिमूवल टीम ने ये वीडियो अपने फेसबुक पेज पर साझा की है। जिसे एक अनुमान के मुताबिक तकरीबन 19 लाख बार देखा जा चुका है। 3100 से ज्यादा कमेंट आ चुके हैं और 1500 से ज्यादा बार इसे शेयर किया गया है। 

Full View

स्नेक रिमूवल टीम के मुताबिक युवक ने बताया था कि घर के निचले हिस्से में कुछ सांप रेंगते दिखाई दिए, लेकिन जब टीम ने जांच की तो पाया कि सांपों की संख्या कही ज्यादा अधिक है। बिग कंट्री स्नेक रिमुवल टीम ने सांपों को जंगल में सुरक्षित स्थान पर छोड़ दिया है।  

 

Similar News