इंडोनेशिया के पार्लर में अजगर करते हैं बॉडी मसाज

इंडोनेशिया के पार्लर में अजगर करते हैं बॉडी मसाज

Bhaskar Hindi
Update: 2017-12-03 04:45 GMT
इंडोनेशिया के पार्लर में अजगर करते हैं बॉडी मसाज

डिजिटल डेस्क, जकार्ता। मानसिक शांति और थकावट दूर करने के लिए लोग मसाज का सहारा लेते हैं। खूबसूरत लड़कियां अपनी सुंदरता को और अधिक निखारने के लिए भी ये तरीका अपनाती हैं, लेकिन मसाज का एक ऐसा भी तरीका है जिसके बारे में सुनकर आप हैरत में पड़ जाएंगे, यहां गर्ल्स सांप और अजगर से मसाज करवाती हैं। ये अनोखा मसाज पार्लर इंडोनेशिया में स्थित है। 

 


बाॅडी पर रेंगते रहते हैं
बताया जाता है कि इंडोनेशिया में बीते तीन सालों में ऐसे अनेक मसाज पार्लर ओपन हो गए हैं जहां स्नेक से मसाज करायी जाती है। अजगर, सांप आदि गर्ल्स की बाॅडी पर छोड़ दिए जाते हैं। जिसके बाद होती है उनकी मसाज। इस पार्लर में कस्टमर के शरीर पर विभिन्न प्रजातियों के बेहद अजीब दिखने वाले सांप छोड़े जाते हैं। ये छोटे से लेकर बड़े आकार तक के हो सकते हैं। 

 

 

 

पूरी आजादी से रेंगते है

स्नेक मसाज को लेकर बताया जाता है कि ये कस्टमर के पूरे शरीर में रेंगते रहते हैं, जिससे उनकी मसाज अपने आप ही हो जाती है। इस दौरान कस्टमर्स भी आराम से लेटे रहते हैं। उनके शरीर पर सांप ऐसे विचरण करते या चलते हैं कि मानों वे जंगल में आजादी से रेंग रहे हैं। इस अनोखे तरीके के बारे में पहली बार जब यहां चर्चाएं हुईं तो लोगों को अजीब लगा, लेकिन अब ऐसे मसाज को लेने वालों की कमी नही है। 

 


पल भर में दूर होता है चिड़चिड़ापन

अब ये तरीका काफी लोकप्रिय हो गया है, लेकिन यदि आप ये मसाज लेने की सोच रहे हैं तो उससे पहले ये जानना भी जरूरी है कि ये सांप बाॅडी पर रेंगते-रेंगते कभी नाक में घुसने की कोशिश करते हैं तो कई पेट, हाथ, पीठ, सिर, छाती को कसके जकड़ बना लेते हैं, और जकड़ बनाते हुए ही रेंगते हैं। हालांकि इस मसाज का लाभ उठा चुके लोग कहते हैं कि मसाज का ये तरीका शानदार है और इससे तनाव कुछ ही पलों में दूर हो जाता है। जब ये बाॅडी पर चलते हैं तो ठंडक महसूस होती है जिससे चिड़चिड़ापन भी चला जाता है।

 

Similar News