पीएम मोदी को चुनौती दे रहा ये आदमी, कहा- '2019 में मैं ही बनूंगा PM'

पीएम मोदी को चुनौती दे रहा ये आदमी, कहा- '2019 में मैं ही बनूंगा PM'

Bhaskar Hindi
Update: 2017-08-03 06:19 GMT
पीएम मोदी को चुनौती दे रहा ये आदमी, कहा- '2019 में मैं ही बनूंगा PM'

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। हाल ही में दोबारा से NDA में शामिल हुए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बीते दिनों एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि मोदी जी 2109 में दोबारा देश के प्रधानमंत्री बनेंगे और उन्हें कोई चुनौती नहीं दे सकता। नीतीश की इस बात को अगर गंभीरता से लिया जाए तो किसी भी राजनीतिक पार्टी और उनके नेताओं में इतना दम नहीं है कि वो पीएम मोदी को 2019 के आम चुनावों में चुनोती दे सके। लेकिन एक आम आदमी ने 2019 में मोदी को चुनौती देने का मन बना लिया है और इनका नाम है विनोद पवार। विनोद पवार का कहना है कि वो 2019 में पीएम पद के लिए मजबूत दावेदार होंगे। 

पंडित ने की है भविष्यवाणी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विनोद पवार का कहना है कि एक पंडित ने भविष्यवाणी करके उन्हें देश का अगला प्रधानमंत्री बताया है। विनोद ने बताया कि ज्योतिषी ने भविष्यवाणी की है कि वो 2019 में प्रधानमंत्री पद के भावी उम्मीदवार होंगे और चुनावों में उन्हें जीत मिलेगी ही। विनोद नोएडा में एक कोचिंग सेंटर चलाते हैं और उनकी उम्र 36 साल है। 

विनोद ने क्या कहा? 

विनोद ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि देश के हालात इन दिनों अच्छे नहीं है। जहां आर्थिक संकट उभर रहा है,, वहीं बॉर्डर पर भी टेंशन जारी है। मजदूरों को उनकी मेहनत की मजदूरी का भुगतान नहीं किया जा रहा है। इसके अलावा भी कई और समस्याएं है जिनका समाधान करना जरुरी है। इसलिए मैं देश का प्रधानमंत्री बनना चाहता हूं। विनोद ने पीएम मोदी को चुनौती देने के लिए कई पोस्टर भी तैयार करवाए हैं। 

           
  

Similar News