2021 Maruti Suzuki Swift का टीजर हुआ जारी, जानें कितनी है खास

2021 Maruti Suzuki Swift का टीजर हुआ जारी, जानें कितनी है खास

Manmohan Prajapati
Update: 2021-02-23 09:51 GMT
2021 Maruti Suzuki Swift का टीजर हुआ जारी, जानें कितनी है खास
हाईलाइट
  • कंपनी नए मॉडल को जल्द लॉन्च करेगी
  • नई स्विफ्ट का टीजर जारी किया गया है
  • यह कार पहले से अधिक स्पोर्टी होगी

डि​जिटल डेस्क, नई दिल्ली। देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी Maruti Suzuki मारुति सुजुकी की Swift स्विफ्ट भारत में पॉपुलर हैचबैक कार है। अब कंपनी इस कार के नए मॉडल को लॉन्च करने की तैयारी में है। ​यह पहले से अधिक स्पोर्टी और स्टाइलिश होने के साथ ही दमदार इंजन से लैस होगी। 

कंपनी ने कंपनी ने अपनी आधिकारिक वेबसाईट पर 2021 Swift कार का टीजर जारी किया है जिसमें इसकी शानदार डिजाइन की झलक दिखाई दी है। आइए जानते हैं इस कार से जुड़ी खास बातों के बारे में... 

Tata Safari 14.69 लाख की कीमत में हुई लॉन्च, जानें इस एसयूवी की खासियत

फीचर्स
कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार 2021 Swift में स्मार्ट-प्ले स्टूडियो मिलेगा। इसके अलावा इस कार में कलर्ड मल्टी इन्फॉर्मेशन डिस्प्ले, क्रूज कंट्रोल सिस्टम, फ्लैट बॉटम स्टीयरिंग व्हील, रिवर्स पार्किंग कैमरा जैसे बेहतरीन फीचर्स  भी मिलेंगे। यही नहीं कई नए और लेटेस्ट फीचर्स को भी इस कार में शामिल किया जा सकता है। 

Renault Kiger भारत में हुई लॉन्च, जानें इस एसयूवी की कीमत और फीचर्स

इंजन और पावर
नई Swift में 1.2 लीटर का K12N पेट्रोल इंजन जाएगा। ये इंजन 90bhp की मैक्सिमम पावर और 113 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम होगा। इंजन आइडल स्टार्ट/स्टॉप तकनीक से लैस होगा। इसके अलावा इसमें ऑटो गियरशिफ्ट की सुविधा मिलेगी साथ ही नया इंजन पुराने के मुकाबले अधिक माइलेज देने में सक्षम होगा। 

Tags:    

Similar News