हैदराबाद के थिएटर में प्रशंसकों ने शाहरुख के पोस्‍टर को दूध से नहलाया

  • थिएटर में प्रशंसकों ने शाहरुख के पोस्‍टर को दूध से नहलाया
  • आज थिएटर में रिलीज हुई शाहरुख खान की जवान

IANS News
Update: 2023-09-07 11:46 GMT

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। फिल्म 'जवान' का नशा फैंंस के सिर चढ़़कर बोल रहा है। शाहरुख खान के प्रशंसकों ने हैदराबाद के एक थिएटर के बाहर 'जवान' के सुपरस्टार के कट-आउट पर दूध चढ़ाया। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल है, जिसमें प्रशंसक शाहरुख के कट-आउट पर दूध डालते हुए एक सुर में "शाहरुख जिंदाबाद" के नारे लगाते और उनकी तस्वीर पर माला पहनाते नजर आ रहे हैं। वीडियो हैदराबाद के रामकृष्ण थिएटर का है।

सोशल मीडिया इस बात का सबूत है कि 'पठान' की अपार सफलता के बाद, शाहरुख एटली द्वारा निर्देशित 'जवान' के साथ बड़े पर्दे पर फिर से वापस आ गए हैं। सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियो भरे पड़े हैं, जहां पहला शो शुरू होते ही थिएटर खचाखच भर गया था। एक वीडियो में पूरा थिएटर फिल्म के गाने 'नॉट रमैया वस्तावैया' पर डांस करता नजर आ रहा है। 'जवान' में शाहरुख खान दोहरी भूमिका में हैं, उनके साथ नयनतारा, विजय सेतुपति, दीपिका पादुकोण, प्रियामणि और सान्या मल्होत्रा हैं। इसे 7 सितंबर को रिलीज किया गया है।

 (आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Tags:    

Similar News