अपकमिंग फिल्म: मनोज बाजपेयी की एक्शन ड्रामा फिल्म 'भईया जी' का ट्रेलर रिलीज, हाथ में फावड़ा लिए भयानक अवतार में दिखे एक्टर

  • मनोज बाजपेयी की एक्शन ड्रामा फिल्म 'भईया जी' का ट्रेलर रिलीज
  • हाथ में फावड़ा लिए भयानक अवतार में दिखे एक्टर

Sanjana Namdev
Update: 2024-05-09 09:43 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मनोज बाजपेयी की उनकी एक्टिंग के लाखों करोड़ो फैंस है। बॉलीवुड से लेकर ओटीटी तक एक्टर ने अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है। अब इन दिनों एक्टर अपनी नई फिल्म 'भईया जी' को लेकर सुर्खियों में हैं। बीते दिनों फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था। वहीं अब फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ाते हुए फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज कर दिया है। ट्रेलर में मनोज बाजपेय हाथ में फावड़ा लिए दुश्मन का सफाया करते नजर आ रहे हैं। कई फैंस को भईया जी का ट्रेलर देखने के बाद फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर याद आ गई है।

यह भी पढ़े -मनोज बाजपेयी ने 'द फैमिली मैन' सीजन 3 की शूटिंग की शुरू

कैस है ट्रेलर?

ट्रेलर की शुरुआत मनोज के इंट्रोडक्शन से होती है। भैया जी कौन हैं और उनका खौफ क्या है? ये बताया जाता है। एंट्री के साथ ही वो तबाही मचा देते हैं। मनोज का इंट्रोडक्शन और एंट्री पूरी तरह से साउथ इंडियन फिल्मों की तरह से होती है। ट्रेलर में दिखाया गया कि भैया जी के भाई कि किसी ने हत्या कर दी है और वो अब उसका बदला लेंगे। मनोज की एक्टिंग, गुस्सा, डायलॉग डिलीवरी जबरदस्त है। हवा में उड़ते हुए एक्शन करते हुए मनोज को देखना किसी ट्रीट से कम नहीं है। ट्रेलर देखने के बाद फैंस फिल्म देखने के लिए एक्साइटेड हैं।

Full View

ट्रेलर देखकर फैंस को फिल्म गैंग ऑफ वासेपुर याद आ गई है। एक यूजर ने लिखा- बहुत दिनों बाद गैंग ऑफ वासेपुर वाला मजा आने वाला है। बहुत साल हो गए इस रोल को देखे हुए बिहारी भैया जी सब पर भारी। एक यूजर ने लिखा- बवाल काटा है। भैयाजी का भौकाल। गर्दा उड़ा दिए। ब्लॉकबस्टर।

यह भी पढ़े -मनोज बाजपेयी की सस्पेंस और एक्शन से भरपूर फिल्म 'भईया जी' का टीजर रिलीज, जानें कब रिलीज होगी फिल्म

मनोज की ये 100वीं फिल्म

मनोज बाजपेयी की फिल्म भईया जी का निर्देशन अपूर्व सिंह कार्की ने किया है। वहीं फिल्म में मनोज बाजपेयी ही लीड एक्टर के तौर पर नजर आएंगे। ये फिल्म 24 मई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। बता दें, मनोज बाजपेयी ने फिल्म द्रोह काल (1994) से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। इंडस्ट्री में उन्हें लगभग 20 साल हो चुके हैं और फिल्म भईया जी उनकी 100वीं फिल्म है।

यह भी पढ़े -हंसल मेहता, मनोज बाजपेयी, वरुण धवन ने ऋतुराज सिंह के निधन पर शोक जताया

Tags:    

Similar News