"ईद मुबारक" पर डेजी शाह हो गई ट्रोल, एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब

"ईद मुबारक" पर डेजी शाह हो गई ट्रोल, एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब

Bhaskar Hindi
Update: 2021-05-15 11:25 GMT
"ईद मुबारक" पर डेजी शाह हो गई ट्रोल, एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब

डिजिटल डेस्क,मुंबई। कोरोना की दूसरी लहर के बीच ईद का त्यौहार सभी लोगों ने अपने-अपने घर पर रहकर ही मनाया। लॉकडाउन की वजह से प्रशासन ने भी सख्त इंतजाम कर रखे थे। ताकि लोग बाहर न निकलें। फिल्मी सितारों ने भी सोशल मीडिया के जरिए एक-दूसरे को ईद की बधाई दी। इस दौरान एक्ट्रेस डेजी शाह ने भी इंस्टाग्राम पर अपनी दो फोटो शेयर करते हुए ईद की फैंस और करीबियों को बधाई दी, लेकिन कुछ लोगों ने उन्हें इस बात पर ट्रोल कर दिया और कहा कि, आज ईद के साथ-साथ अक्षय तृतीया भी है। कुछ ने उन्हें हिंदू धर्म की याद दिलाई। इन सब के बाद डेजी भी चुप बैठने वालों में से नहीं थी। एक्ट्रेस ने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देते हुए कहा कि, अपनी घटिया सोच का ज्ञान कहीं और जाकर बताइए। 

डेजी का पोस्ट

  • डेजी ने अपनी दो तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है।
  • डेजी ने तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा कि, "ईद मुबारक। भरोसे का उपहार, उम्मीद का आशीर्वाद, शांति और प्यार का अल्लाह हमेशा हमारे साथ है।"
  • कुछ लोगों को डेजी का ईद की बधाईयां देना बिलकुल पसंद नहीं आया, इसी वजह से उनकी पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा- "तू हिंदू है पहले ढंग से अपने धर्म को संभाल ले... मुस्लिम लोग उनकी ईद संभाल लेंगे... अनपढ़ गंवार।"
  • डेजी ने भी उस यूजर को पलट कर करारा जवाब दिया और रिप्लाई करते हुए लिखा कि,"मेरे माता-पिता ने मुझे हर धर्म की इज्जत करना सिखाया है। शायद आप सीखना भूल गए होंगे अपने बचपन में। कृपया अपनी घटिया सोच का ज्ञान कहीं और जाकर बताइए।"
  • बता दें कि, डेजी शाह ने सलमान खान की फिल्म "जय हो" में साथ काम किया था।

Tags:    

Similar News