Happiness: कल्कि केकलां ने दिया बेटी को जन्म, बेटी के फुटप्रिंट के साथ शेयर किए इमोशंस

Happiness: कल्कि केकलां ने दिया बेटी को जन्म, बेटी के फुटप्रिंट के साथ शेयर किए इमोशंस

Bhaskar Hindi
Update: 2020-02-10 03:04 GMT

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कल्कि केकलां लंबे समय से अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में बनी हुई थीं। वे अपने प्रेग्नेंसी फेज को एंजॉय करते हुए, तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रही थीं। इस प्रेग्नेंसी फेज को एंजॉय करते हुए 7 फरवरी को कल्कि ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया। इस दौरान कल्कि ने एक इमोशनल लेटर सोशल मीडिया पर शेयर किया। 

 

 

बेटी के नाम का किया खुलासा
कल्कि ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी के नाम का खुलासा भी किया। उन्होंने बताया कि उन्होंने बेटी का नाम Sappho रखा है। साथ ही उन्होंने बेटी के पैरो की फोटो भी शेयर की। ​अपनी पोस्ट में कल्कि ने प्रेग्नेंसी से जुड़े अनुभव और मानसिक, शारीरिक उतार चढ़ाव के बारे में बात की। 

यह भी पढ़े:  दो साल में टूटी शादी, शादी से पहले प्रेग्नेंट, ऐसे हुई कल्कि के करियर की शुरुआत

अनुभव किए साझा
कल्कि ने अपनी पोस्ट लिखते हुए पहले सभी का शुक्रिया किया। उन्होंने बताया कि मां बनने के दौरान किन तकलीफों से उन्हें गुजरना पड़ा, इसके बाद भी महिला को वह सम्मान नहीं मिल पाता, जो उसे मिलना चाहिए। जिसकी वह हकदार है। 

यह भी पढ़े:  कल्कि के मन को भा गया डिजिटल प्लेटफॉर्म, सेक्रेड गेम्स 2 के बाद दिखेंगी इस सीरीज में

कल्कि के बॉयफ्रेंड का नाम हर्शबर्ग
बता दें कल्कि के बॉयफ्रेंड का नाम हर्शबर्ग हैं। Sappho हर्शबर्ग और कल्कि की बेटी हैं। इससे पहले कल्कि अनुराग कश्यप के ​साथ रिलेशन में थी। लेकिन यह रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चल सका और दोनों अलग हो गए। 

Tags:    

Similar News