बीजेपी विधायक के विवादित बयान पर भड़कीं ऋचा चड्ढा, MLA को बताया- सेक्स का भूखा

बीजेपी विधायक के विवादित बयान पर भड़कीं ऋचा चड्ढा, MLA को बताया- सेक्स का भूखा

Bhaskar Hindi
Update: 2019-08-08 06:25 GMT
बीजेपी विधायक के विवादित बयान पर भड़कीं ऋचा चड्ढा, MLA को बताया- सेक्स का भूखा

डि​जिटल डेस्क, मुम्बई। आर्टिकल 370 हटाने के बाद पूरे देश में एक अलग ही माहौल देखने को मिल रहा है। कुछ लोगों को छोड़ दिया जाए तो सभी लोग सरकार के इस फैसले से बहुत खुश हैं और मोदी सरकार की तारीफ कर रहे हैं। इस बीच यूपी के मुजफ्फरनगर के खतौली विधानसभा से भाजपा विधायक विक्रम सैनी, धारा 370 हटने से इतना खुश हो गए कि उन्होंने मोदी और अमित शाह को बधाई देने के साथ एक विवादित बयान तक दे डाला। 

विक्रम सैनी की इस बयान की सोशल मीडिया पर कढ़ी निंदा की जा रही है। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने भी विक्रम सैनी की जमकर ​क्लास लगाई। ऋचा चड्ढा ने ट्विटर पर बीजेपी नेता को जमकर सुनाते हुए कहा कि ‘रेसिस्ट, सेक्सिस्ट, सेक्स के भूखे डाइनोसॉर अभी लुप्त नहीं हुए हैं बल्कि और फल-फूल रहे हैं! हमारे अधिकांश नेता ऐसे पुरुष क्यों हैं जिन्हें आप चाय के लिए घर आमंत्रित करना भी नहीं चाहते हैं? चापलूस। इसलिए जाना था कश्मीर? शादी तो लीगल ही थी?’ सिर्फ ऋचा ही नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने भी विक्रम सैनी के बयान का शर्मनाक बताया। 

बता दें राज्यसभा में अनुच्छेद 370 हटाने की जैसे ही गृहमंत्री अमित शाह ने घोषणा की। उसके तुरंत बाद विक्रम सैनी ने शाह और मोदी को बधाई देते हुए, विवादित बयान भी दिया। उन्होंने कहा कि "वहां महिलाओं पर कितना अत्याचार था। वहां की लड़की अगर उत्तर प्रदेश के लड़के से शादी कर ले तो उसकी नागरिकता खत्म। भारत की नागरिकता अलग और कश्मीर की नागरिकता अलग यानी एक देश, दो विधान कैसे होना चाहिए?  जो मुस्लिम कार्यकर्ता हैं, उन्हें भी खुशी मनानी चाहि‍। शादी वहां करो कश्मीरी गोरी लड़की से, हिंदू-मुसलमान कोई भी हो, यह पूरे देश के लिए खुशी का विषय है।"

Tags:    

Similar News