क्या आपने देखा सारा को ये दो चोटियों वाला लुक, सैफ संग लग रही बहुत क्यूट

क्या आपने देखा सारा को ये दो चोटियों वाला लुक, सैफ संग लग रही बहुत क्यूट

Bhaskar Hindi
Update: 2019-06-19 08:00 GMT
क्या आपने देखा सारा को ये दो चोटियों वाला लुक, सैफ संग लग रही बहुत क्यूट

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान किसी पहचान की मोहताजन नहीं हैं। अब बॉलीवुड में वे अपनी एक अलग पहचान बना चुकी हैं। फिल्म केदरानाथ और सिंबा जैसी सुपरहिट फिल्में कर चुकी सारा, अपनी एक्टिंग के अलावा बेबाक अंदाज और ग्लैमरस लुक के लिए जानी जाती हैं। उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। हालही में सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है।

यह वीडियो उनके बचपन का है। वीडियो में सारा पापा सैफ संग फिल्म के सेट पर खेलती नजर आ रही हैं। सारा ऑरेंज रंग की फ्रॉक पहने हुए हैं। सारा ने दो चोटियां बनाई हैं। फोटो में सारा बेहद क्यूट लग रही हैं। सारा का पापा संग खेलना उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है। सारा के इस वीडियो को देखकर एक फैन ने उन पर कमेंट किया "बचपन में भी सारा इतनी ही क्यूट थीं, जितनी अभी हैं।" वहीं एक और यूजर ने लिखा कि "आज इंटरनेट का सबसे क्यूट वीडियो।"

हालही में फादर्स डे के मौके पर भी सारा अपने अब्बा सैफ अली खान संग अपने बचपन की तस्वीरें शेयर की थीं। साथ ही उन्हें एक अच्छा पिता होने के लिए शुक्रिया भी कहा। सारा ने अपनी फोटो को कैप्शन दिया था, "हैप्पी फादर्स डे अब्बा। हमेशा मेरे साथ रहने और हॉलिडे पर मेरे बेस्ट पार्टनर बनने, मुझे पढ़ाने, मुझे पहली बारिश और बर्फ दिखाने और मुझे प्यार करने के लिए शुक्रिया।"

बता दें सारा अली खान और सैफ अली खान जब करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में पहुंचे थे। तब दोनों ने अपने रिलेशन को लेकर खुलासा किया था। सैफ ने कहा था कि "सारा का जन्म तब हुआ था, जब मैं सिर्फ 24 साल का था। हमारा रिलेशन ऐसा रहा है कि जब भी मैं सारा को कुछ करने से मना करता था, तो वो हमेशा मुझे देखकर कहती थी, रियली? इसलिए कुछ चीजों को लेकर उसे समझाना काफी मुश्किल होता था।"

Tags:    

Similar News