श्रुति हासन की आर्थिक हालत कमजोर, मकान की किस्त भरने तक के नहीं हैं पैसे

श्रुति हासन की आर्थिक हालत कमजोर, मकान की किस्त भरने तक के नहीं हैं पैसे

Bhaskar Hindi
Update: 2021-05-13 02:55 GMT
श्रुति हासन की आर्थिक हालत कमजोर, मकान की किस्त भरने तक के नहीं हैं पैसे

डिजिटल डेस्क,मुंबई। कोरोना ने पूरी दुनिया की अर्थव्यवस्था को तोड़ कर रख दिया है, जिसे संभलने में लंबा समय लगेगा। लॉकडाउन की वजह से आम आदमी आर्थिक तंगी से जूझ रहा है। वहीं सिनेमा जगत के लोग भी इससे अछूते नहीं है। कमल हासन की बेटी श्रुति हासन ने इस बात का खुलासा किया है कि, कोविड-19 के कारण चल रहे लॉकडाउन की वजह से उनकी आर्थिक हालत काफी कमजोर हो चुकी है और एक्ट्रेस के पास अपने मकान की किस्त भरने तक के पैसे नहीं है। 

क्या कहा श्रुति ने 

  • श्रुति हासन ने हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स को एक इंटरव्यू दिया और कहा कि, "मैं खुद को घर में बंद रख कोरोना खत्म होने का इंतजार नहीं कर सकती।"
  • श्रुति कहती हैं कि, "मैं झूठ नहीं बोलूंगी। हमें भी अपने काम पर लौटना होगा क्योंकि मैं भी आम लोगों की तरह आर्थिक तंगी का सामना कर रही हूं। जब भी लोग शूट के लिए तैयार होंगे, मुझे भी घर से बाहर शूट करने जाना होगा. मेरे पास इस समय कई अधूरे शूट्स हैं जो मुझे पूरे करने हैं।"
  • श्रुति की पूरी फैमिली फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी हुई है। इस नाते आर्थिक मदद को लेकर श्रुति कहती हैं कि, "मेरे परिवार में सभी अलग-अलग कमाई करते हैं, लेकिन हमारे कई बिल्स भी होते हैं जिसका भुगतान हमें खुद करना होता है, इसलिए मुझे काम पर वापस जाना होगा।"
  • इंडिपेंडेंट श्रुति हासन कहती हैं कि,  "मेरे अपने कुछ दायरे है। मेरे पास माता-पिता नहीं हैं जिनसे मैं मदद मांगूं और वे करेंगे। मैं अपनी जिंदगी में अच्छे और बुरे का फैसला खुद करती हूं। इसलिए ये जिम्मेदारियां भी मेरी हैं।"
  • बता दें कि, श्रुति हासन ने कोरोना काल  से कुछ समय पहले एक घर खरीदा था, जिसकी ईएमआई का भुगतान करने के लिए उन्हें पैसों की सख्त जरूरत है।
     
Tags:    

Similar News