तेजस के बाद कंगना ने शुरु की ‘Tiku Weds Sheru’ की शूटिंग, यहां देखिए तस्वीरें 

अपकमिंग फिल्म तेजस के बाद कंगना ने शुरु की ‘Tiku Weds Sheru’ की शूटिंग, यहां देखिए तस्वीरें 

Bhaskar Hindi
Update: 2021-11-02 03:53 GMT
तेजस के बाद कंगना ने शुरु की ‘Tiku Weds Sheru’ की शूटिंग, यहां देखिए तस्वीरें 

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। लगभग सभी मुद्दों पर बेबाक तरीकें से बोलने वाली कंगना अपने काम को लेकर भी बहुत सीरियस है। यही वजह है कि, तेजस की शूटिंग खत्म करने के तुरंत बाद अभिनेत्री ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ की शूंटिग शुरु कर दी है। बता दें कि, कंगना के पास इन दिनों फिल्मों की लाइन लगी हुई है। कुछ समय पहले ही उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म "थलाइवी" रिलीज हुई है। 

कंगना का पोस्ट 
एक्ट्रेस ने कुछ समय पहले ही ‘तेजस’ की शूटिंग खत्म की है और अपने ही होम प्रोडक्शन में बनने वाली पहली फिल्म "टीकू वेड्स शेरू" को लेकर चर्चा में आ गई है। हर दिन फिल्म पर कुछ न कुछ अपडेट सामने आ रहा है। हाल ही में कंगना ने सेट से कुछ फोटो अपने इंस्टा स्टोरी में शेयर की है। एक फोटो में कंगना ने लिखा, "टीकू वेड्स शेरू के फर्स्ट लुक की शूटिंग अपने पसंदीदा जतिन कंपनी के साथ कर रही हूं।" 

अभिनेत्री ने एक पुरानी फोटो भी शेयर की है, उनकी फिल्म गैंगस्टर का है। इस फोटो के साथ कंगना ने लिखा,"मेरा पहला पोर्टफोलियो है ये, जिसे जतिन कंपनी ने क्लिक किया था। मुझे अपना पहला ब्रेक "गैंगस्टर" से मिला, क्योंकि अनुराग बासु को ये तस्वीर काफी पसंद आई थी। आज मैं बतौर निर्माता फिर से जतिन के साथ अपनी यात्रा शुरु कर रही हूं। कितना प्यारा संयोग है?" बता दें कि, "टीकू वेड्स शेरू" के निर्देशक साई कबीर हैं और कंगना के साथ उनके फेवरेट एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी नजर आने वाले है। 

Tags:    

Similar News