एनसीबी के सामने पेश होने से अनन्या पांडे ने किया इंकार, अब नहीं होगी पूछताछ!

ड्रग्स केस एनसीबी के सामने पेश होने से अनन्या पांडे ने किया इंकार, अब नहीं होगी पूछताछ!

Bhaskar Hindi
Update: 2021-10-25 10:09 GMT
एनसीबी के सामने पेश होने से अनन्या पांडे ने किया इंकार, अब नहीं होगी पूछताछ!

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इन दिनों मुंबई के ऑर्थर रोड जेल में बंद है। आर्यन को क्रूज ड्रग्स पार्टी के दौरान एनसीबी ने गिरफ्तार किया था, जिसके बाद उनके मोबाइल से एक्ट्रेस अनन्या पांडे के साथ ड्रग्स को लेकर की गई चैट बरामद हुई थी। अनन्या से भी एनसीबी पूछताछ कर रही थी इसलिए आज यानि कि 25 अक्टूबर को तीसरी बार समन भेजा था। हालांकि, अनन्या पांडे ने निजी कारणों का हवाला देते हुए आज एनसीबी के सामने पेश होने से मना कर दिया।

6 घंटे तक पहले भी हो चुकी है पूछताछ
बता दें कि, अनन्या पांडे से दो दिनों तक पूछताछ की गई थी। पहले दिन 2 घंटे और दूसरे दिन 4 घंटे तक पूछताछ की गई थी। अनन्या दोनों दिन देर से एनसीबी के दफ्तर पहुंची, जिसके लिए NCB अधिकारी समीर वानखेड़े ने उन्हें फटकार लगाते हुए कहा कि, ये आपका प्रोडक्शन हाउस नहीं है, जो देरी से आने पर कुछ नहीं कहा जाएग। अनन्या के साथ उनके पिता चंकी पांडे भी साथ पहुंचे थे और उनका सपोर्ट करते हुए नजर आए।  

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, अनन्या और आर्यन के बीच गांजे को लेकर चैट की गई थी, जिसमें आर्यन ने अनन्या से पूछा था कि,"क्या गांजे का कुछ जुगाड़ हो सकता है।" इस बात का अनन्या ने जवाब देते हुए कहा था कि, "मैं अरेंज कर दूंगी"। जब एनसीबी ने अनन्या से पूछताछ की तो, वो काफी कन्फ्यूज नजर आ रही थी और नर्वस भी। हालांकि, उन्होंने ड्रग्स लेने की बात को सिरे से खारिज कर दिया और कहा कि, मैनें आज तक ड्रग्स नहीं लिया। 

 

Tags:    

Similar News