जेएनयू: छात्रों के सा​थ हुए हमले पर अनिल कपूर ने की निंदा, कहा- दोषियों को मिलना चाहिए सजा

जेएनयू: छात्रों के सा​थ हुए हमले पर अनिल कपूर ने की निंदा, कहा- दोषियों को मिलना चाहिए सजा

Bhaskar Hindi
Update: 2020-01-07 10:38 GMT

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर ने भी जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) के छात्रों पर हुए हमले की निंदा की। उन्होंने इस हमले की निंदा करते हुए कहा कि इस घटना के दोषियों को सजा मिलनी चाहिए। उन्होंने कहा कि रविवार रात छात्रों के साथ जो कुछ भी हुआ, उसे देखकर वह वास्तव में बहुत दुखी और हैरान हैं।

​अनिल ने फिल्म मलंग के ट्रेलर रिलीज के दौरान यह बात कही। अनिल ने कहा कि मेरा मानना है कि इसकी निंदा करनी चाहिए। मैंने जो कुछ देखा, वह काफी दुखद और चौंकाने वाला है। यह बहुत परेशान करने वाला है। मैं इसके बारे में सोचकर पूरी रात नहीं सोया। मुझे लगता है कि हिंसा से आपको कुछ नहीं मिलेगा और जिसने भी यह किया है उसे सजा मिलनी चाहिए।

ट्रेलर रिलीज के दौरान कही ये बात
इस दौरान उनके ​साथ सह-कलाकार आदित्य रॉय कपूर, दिशा पाटनी और एली अवराम भी मौजूद थे। इसके अलावा फिल्म के निर्देशक मोहित सूरी और निमार्ता उदय रंजन, भूषण कुमार, अंकुर गर्ग और जय शेवाकरमानी भी मौजूद थे। बता यह फिल्म 7 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

इन एक्टर्स ने भी की जेएनयू हमले की निंदा
बता दें सिर्फ अनिल नहीं, कई बॉलीवुड एक्टर्स जैसे शबाना आजमी, स्वरा भास्कर, अनुराग कश्यप, अनुभव सिन्हा, तापसी पन्नू, ट्विंकल खन्ना, आयुष्मान खुराना, रितेश देशमुख, दिया मिर्जा, विशाल ददलानी, और मोहम्मद जीशान अयूब सहित कई बॉलीवुड हस्तियां जेएनयू में हुए हमले की निंदा कर चुके हैं।

Tags:    

Similar News