सलमान ने शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीर, सोशल मीडिया पर हो रही वायरल

सलमान ने शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीर, सोशल मीडिया पर हो रही वायरल

Bhaskar Hindi
Update: 2019-04-09 02:36 GMT

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान की अप​कमिंग फिल्म "भारत" की शूटिंग पूरी हो चुकी है। फिलहाल फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन का काम चल रहा है। फिल्म के टीजर वीडियो और पोस्टर्स रिलीज किए जा चुके हैं। जिसे दर्शकों ने बहुत पसंद किया है। इस फिल्म को लेकर दर्शकों के मन में कौतूहल मचा हुआ है। दर्शक फिल्म के ट्रेलर का भी इंतजार करे रहे हैं। इस फिल्म के लेकर लोगों के मन में ऐसा ही उत्साह बना रहे, इसलिए सलमान खान ने अपनी एक और फोटो, जो फिल्म के एक सीन की ही है उसे सोशल मीडिया पर शेयर किया है। सलमान के फोटो शेयर करने के तुरंत बाद ही यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। 

बता दें इस तस्वीर में सलमान माल्टा में समंदर किनारे खड़े सनसेट का नजाया ले रहे हैं। यह तस्वीर काफी खूबसूरत है। सलमान ने कुर्ता पायजामा पहना हुआ है और वह काला चश्मा लगाए हुए हैं। सूरज की धूप में पत्थर भी पीले रंग के नजर आ रहे हैं। 

इस फिल्म का डायरेक्शन अली अब्बास जफर ने किया है। इसके पहले भी दोनों "सुल्‍तान" और "टाइगर जिंदा है" जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। दोनों ही फिल्में बॉक्स आफिस पर सुपरहिट रहीं। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि यह फिल्म भी बॉक्स आफिस पर अच्छा कमाल करेगी। खास बात यह है कि इस फिल्म में वह 18 से 60 साल तक की उम्र का किरदार निभाएंगे। यह काफी दिलचस्‍प होगा। रिर्पोट के मुताबिक यह फिल्म "Ode To My Father"का हिंदी रीमेक है। सलमान की हर फिल्म की तरह ही, यह फिल्म भी ईद पर ही रिलीज होगी। 

इस शूटिंग के बाद अब सलमान खान अपनी ​होम प्रोडक्शन फिल्म "दबंग 3" की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में भी सलमान की हीरोइन सोनाक्षी सिन्हा ही होंगी। बता दें सोनाक्षी ने फिल्म "दबंग" से ही बॉलीवुड में डेब्यू किया था। 

Tags:    

Similar News