आलिया भट्ट पहुंची आई क्लिनिक, रणबीर कपूर के बॉडीगार्ड रहे मौजूद

आलिया भट्ट पहुंची आई क्लिनिक, रणबीर कपूर के बॉडीगार्ड रहे मौजूद

Bhaskar Hindi
Update: 2021-02-18 07:03 GMT
आलिया भट्ट पहुंची आई क्लिनिक, रणबीर कपूर के बॉडीगार्ड रहे मौजूद

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट को हाल ही में मुंबई के एक आई क्लिनिक के बाहर स्पॉट किया गया। जहां उनके साथ ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर तो नजर नहीं आए लेकिन रणबीर के बॉडीगार्ड आलिया की सुरक्षा करते हुए दिखाई दिए। इस दौरान एक्ट्रेस कैजुअल लुक में नजर आई। उन्होंने जो शॉर्ट्स पहने थे, उसकी लेंथ स्टाइल में आलिया काफी हॉट लग रही थी। इतना ही नहीं एक्ट्रेस की इस शॉर्ट्स की तुलना मलाइका अरोड़ा के शॉर्ट्स से की जा रही हैं।

माना जा रहा हैं कि आलिया की शॉर्ट्स मलाइका की शॉर्ट्स से भी छोटी थी। बता दें कि, आलिया ने डेनिम के माइक्रो लेंथ शॉर्ट्स पहनी थी, जिसके ऊपर कॉटन की फुल स्लीव्स टी-शर्ट वियर किया था। साथ ही टी-शर्ट पर ग्रीन ऐंड ब्लू कॉम्बिनेशन का टाई ऐंड डाई प्रिंट था। पिछले साल से ही ये पैटर्न बॉलीवुड एक्‍टर्स के बीच काफी हिट बना हुआ हैं। आलिया ने इस लुक को व्‍हाइट ऐंड ब्लैक कलर के शेड और हाथ में जूट टोट बैग लेकर कंप्लीट कर रखा था। 

वैसे बॉलीवुड स्टॉर्स कही भी बिना मास्क के स्पॉट नहीं हो रहे हैं। आलिया ने भी इस दौरान ब्लैक मास्क पहना हुआ था। इस मास्क की खास बात ये थी कि इस पर आलिया के नाम का पहला अक्षर A प्रिंट था। जो लोगो का अटेंशन लेने का काम कर रहा था। 


 

Tags:    

Similar News