First Photo: अनुष्का ने शेयर की बेटी की पहली झलक, बेटी का नाम बताते हुए एक्ट्रेस ने लिखी ये बात

First Photo: अनुष्का ने शेयर की बेटी की पहली झलक, बेटी का नाम बताते हुए एक्ट्रेस ने लिखी ये बात

Bhaskar Hindi
Update: 2021-02-01 07:07 GMT

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली हाल ही में एक बेटी के माता-पिता बने हैं,जिसकी पहली तस्वीर आज अनुष्का ने सोशल मीडिया में फैंस के साथ शेयर की हैं और दोनों ने बेटी का नाम रखा हैं, वामिका। इस तस्वीर में अनुष्का ने बच्ची को अपने हाथों में लिया हैं और दोनो अपनी बेटी की तरफ देख रहे हैं। विरुष्का के फैंस वामिका की पहली तस्वीर देखकर लगातार अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

अनुष्का ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, "हम एक साथ प्यार और कृतज्ञता के साथ रहे थे, लेकिन इस छोटी सी, वामिका ने इसे बिल्कुल नए स्तर पर ला दिया हैं। आंसू, हंसी, चिंता, आनंद- ये सभी वो इमोशन है जिन्हें हमने एक साथ पल भर में जिया।आप सभी का प्यार और दुआओं के लिए शुक्रिया।"

विरुष्का ने अपनी बेटी का नाम खुद के नाम को मिलाकर बनाया हैं। जिसमें विराट का "व" और अनुष्का का "का" शामिल किया गया हैं। बता दें कि, इसका मतलब होता है देवी दुर्गा। ये शब्द देवी दुर्गा का ही एक विशेषण होता हैं। वामिका का जन्म 11 जनवरी साल 2021 में हुआ था, जिसकी जानकारी विराट ने खुद अपने ट्विटर हैंडल से फैंस के साथ साझा की थी। 

Tags:    

Similar News