INDIAN LOOK: 5 एक्ट्रेसेस, जिन्होंने yellow saree में बिखेरा जलवा

INDIAN LOOK: 5 एक्ट्रेसेस, जिन्होंने yellow saree में बिखेरा जलवा

Bhaskar Hindi
Update: 2021-03-11 04:57 GMT
INDIAN LOOK: 5 एक्ट्रेसेस, जिन्होंने yellow saree में बिखेरा जलवा

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्रियां अक्सर वेस्टर्न लुक में नजर आती है, लेकिन जब वो इंडियन लुक वियर करती है तो उसकी बात ही अलग होती है और ये बात एक्ट्रेसेस को भी बखूबी पता है, इसलिए विदेशों में भी अक्सर कई अभिनेत्रियां भारतीय पोशाक में दिखाई देती है और अगर बात हो, त्यौहारों की तो फिर पीली साड़ी की परंपरा सदियों पुरानी है,जिसे आज भी इंडियन एक्ट्रेसेस फॉलो कर रही है। तो आज हम आपको दिखाएंगे 9 ऐसी एक्ट्रेस,जिन्होंने yellow saree पहनकर सबको अपनी खूबसूरती से हैरान कर दिया है। 

1- प्रियंका चोपड़ा

38 साल की प्रियंका चोपड़ा को जब भारत के चौथे सर्वोच्च नागरिक पुरस्कार पद्म श्री पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। उस वक्त प्रियंका ने सनसाइन येलो मेश कलर की फ्लोरल नेट की साड़ी पहनी थी,जिसमें वो बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी। इस साड़ी में फूलों की सेल्फ थ्रेड कढ़ाई थी, जिसमें एक्ट्रेस ने झुमका, एक नेकलेस और हाथों मे ट्रडिशनल कड़ा पहन रखा था। साथ ही अपनी इंगेजमेंट रिग और माथे पर एक हरी बिंदी के साथ लाइट मेकअप करके अपने लुक को कंप्लीट किया था। 

2- मलाइका अरोड़ा

वैसे तो मलाइका ज्यादातर वेस्टर्न हॉट ड्रेसेस में ही दिखती है लेकिन जब वो इंडियन वियर करती है तो कमाल नजर आती है। एक त्यौहार के दौरान अभिनेत्री ने  mustard yellow organza saree पहन रखी थी,जिसमें गोल्ड का वर्क था। इस साड़ी के साथ उन्होंने गोल्डन ब्लाउज़ वियर किया और अपने लुक को  एक भारी सोने के हार और झुमके के सेट के साथ कंप्लीट किया। 

3- कृति सेनन

कृति सेनन ने एक इंवेट के लिए मनीष मल्होत्रा की डिजाइनर येलो साड़ी पहनी,जिसमें उन्होंने कोल्ड शोल्डर स्लीव्स और एक सिंगल पल्लू को चारों तरफ से लपेट कर वियर किया और इस पूरे लुक को कंप्लीट किया एक सिंपल येलो बेल्ट ने। 

4- करीना कपूर खान

बेबो अक्सर इंडियन लुक वियर करती है, उनका स्टाइल इंडियन लेडीज के लिए आइकन का काम करता है। करीना ने अपने चचेरे भाई की शादी के लिए एक ब्राइट येलो साड़ी पहनी थी,जिसमें पीले रंग से ही ज़िग-ज़ैग प्रिंट और गोल्डन बॉर्डर था। करीना ने एक सिंपल गोल्डन ब्लाउज, भारी गोल्ड ईयररिंग और कंगन के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया था।

5-जाह्नवी कपूर

लास्ट ईयर दीवाली सेलिब्रेशन के दौरान जान्हवी कपूर ने yellow satin saree वियर की थी,जिसमें वो बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी। गोल्डन बॉर्डर की सिल्क साड़ी को मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया था। एक्ट्रेस ने साड़ी के साथ जरी वाला ब्लाउज, एक हैवी अंगूठी, गोल्डन ईयर रिंग और खुले बाल के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया था। 

 

 

Tags:    

Similar News