बॉलीवुड: कंगना रानौत ने कहा- रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, अयान, विक्की ड्रग टेस्ट के लिए सैंपल दें

बॉलीवुड: कंगना रानौत ने कहा- रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, अयान, विक्की ड्रग टेस्ट के लिए सैंपल दें

Bhaskar Hindi
Update: 2020-09-02 17:32 GMT
बॉलीवुड: कंगना रानौत ने कहा- रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, अयान, विक्की ड्रग टेस्ट के लिए सैंपल दें

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कंगना रनौत ने अभिनेता रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, निर्देशक अयान मुखर्जी और विक्की कौशल पर कोकीन का सेवन करने का आरोप लगाया है। अभिनेत्री ने उन्हें ड्रग टेस्ट के लिए अपने रक्त का नमूना भेजने का सुझाव दिया। कंगना ने अपने सत्यापित ट्विटर अकाउंट से भारत के प्रधानमंत्री कार्यालय को टैग करते हुए बुधवार को ट्वीट किया।

अभिनेत्री ने लिखा कि मैं रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, अयान मुखर्जी, विक्की कौशल से ड्रग टेस्ट के लिए अपने रक्त के नमूने देने का अनुरोध करती हूं। ऐसी अफवाहें हैं कि वे कोकीन का सेवन करते हैं, मैं चाहती हूं कि वे इन अफवाहों का खंडन करें। वे ब्लड सैंपल देकर लाखों लोगों को प्रेरित कर सकते हैं। विक्की कौशिक के बारे में पूछे जाने पर अभिनेत्री के मैनेजर ने स्पष्ट किया कि कंगना ने बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल नाम लिखा था, हालांकि टाइपो एरर के कारण ये गलती हुई।

बॉलीवुड पार्टियों में कोकीन के उपयोग का आरोप लगाया
कंगना ने पिछले सप्ताह ट्वीट करके आरोप लगाया था कि बॉलीवुड पार्टियों में सबसे अधिक खपत कोकीन की होती है। कंगना ने ट्वीट किया, फिल्म उद्योग में सबसे लोकप्रिय ड्रग कोकीन है, इसका उपयोग लगभग सभी हाउस पार्टियों में किया जाता है, यह बहुत महंगा है, लेकिन शुरुआत में जब आप बड़े और शक्तिशाली लोगों के घरों में जाते हैं तो यह मुफ्त दिया जाता है, MDMA क्रिस्टल पानी में मिलाया जाता है और कई बार बिना आपकी जानकारी के ये आपके शरीर में चला जाता है।

एक अलग ट्वीट में कंगना ने आरोप लगाया था कि अगर नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने बॉलीवुड में प्रवेश किया, तो कई ए लिस्टर्स सलाखों के पीछे होंगे, यदि उनके ब्लड टेस्ट किए जाते हैं, तो कई चौंकाने वाले खुलासे होंगे। आशा है कि पीएमओ स्वच्छ भारत मिशन के तहत गटर, जिसे बॉलीवुड कहा जाता है, उसकी भी सफाई करेंगे।

कंगना के बयान पर रवीना की प्रतिक्रिया
बता दें कि इससे पहले आरोप लगाया था कि 99 प्रतिशत बॉलीवुड इंडस्ट्री ड्रग्स लेती है। इस पर एक्ट्रेस रवीना टंडन ने कंगना रनौत पर बिना नाम लिए जुबानी हमला बोलते हुए लिखा कि कुछ खराब सेब पूरी बास्किट को खराब नहीं करते हैं। देखा जाए तो 99 प्रतिशत जज, पॉलिटीशियन, बाबूज, पुलिस वाले और ऑफीशियल्स भ्रष्ट हैं। इसका मतलब यह नहीं कि ये स्टेटमेंट सभी के लिए है। लोग होशियार हो गए हैं। वे तय कर सकते हैं सही और गलत क्या है। कुछ खराब सेब पूरी बास्किट को खराब नहीं करते हैं। इसी तरह हमारी इंडस्ट्री में भी कुछ खराब और अच्छे लोग हैं।

 

वहीं डायरेक्टर अनुभव सिन्हा लिखते हैं कि जो यह कह रहा है कि 90 प्रतिशत इंडस्ट्री के लोग ड्रग्स लेते हैं तो लेते होंगे। देखा जाए तो ड्रग्स इंडस्ट्री में भी इससे कम प्रतिशत लोग ड्रग्स लेते हैं (मजाक करते हुए)। हां, मैं कम प्रतिशत की बात कर रहा हूं, चलो जाने दो। 

 

 

Tags:    

Similar News