सिंगर नीति मोहन के घर गूंजी किलकारी, पति ने दी खुशखबरी

सिंगर नीति मोहन के घर गूंजी किलकारी, पति ने दी खुशखबरी

Bhaskar Hindi
Update: 2021-06-03 06:08 GMT
सिंगर नीति मोहन के घर गूंजी किलकारी, पति ने दी खुशखबरी

डिजिटल डेस्क,मुंबई। साल 2021 कई फिल्मी सितारों के घर खुशियां लेकर आया है। क्योंकि इस साल कई सितारों को माता-पिता बनने का सौभाग्य मिला है। अनुष्का शर्मा से लेकर करीना कपूर खान और श्रेया घोषाल जैसी जानी-मानी हस्तियां ने बच्चें को जन्म दिया है। इस लिस्ट में अब सिंगर नीति मोहन का नाम भी शामिल हो गया है। जी हां, नीति मोहन भी अब मां बन गई है। नीति ने एक बेटे को जन्म दिया है। इस बात की जानकारी उनके पति और एक्टर निहार पांड्या ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ साझा की है। साथ ही निहार ने ये भी बताया हैं कि, मां और बच्चा दोनों स्वस्थ्य है। 

देखिए, निहार का पोस्ट

नीति के पति और एक्टर निहार पांड्या ने अपनी और नीति की एक फोटो इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है। फोटो पोस्ट करते हुए निहार लिखते हैं कि, मेरी खूबसूरत पत्नी मुझे अपने छोटे से बेटे को वह सब कुछ सिखाने का मौका देती है जो मेरे पिता ने मुझे सिखाया है। वह हर दिन मेरे जीवन में अधिक से अधिक प्यार फैलाती रहती है। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि नीति और हमारा न्यू बेबी दोनों स्वस्थ और ठीक हैं।...आज मुंबई में इस बादल / बरसात के दिन, हमने अपना "son-rise" देखा.. हाथ जोड़कर, मोहन और पांड्या परिवार ईमानदारी से भगवान का धन्यवाद करते है, डॉक्टर, परिवार, दोस्त और सभी शुभचिंतक हम पर हमेशा अपार देखभाल, प्यार और समर्थन बरसाने के लिए आप सभी के शुक्रगुजार है। आप सभी का धन्यवाद आभार...@neetimohan18 #आभार #धन्य

बता दें क, नीति की एक और बहन हैं, जिनका नाम हैं शक्ति मोहन। शक्ति ने अपनी बहन को सोशल मीडिया के जरिए बधाई दी है। हालांकि, शक्ति के अलावा कई सेलेब्स ने नीति और निहार को बधाईयां दी है। शक्ति ने अपनी बहन नीति के पति निहार के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, "बहुत बहुत खुश हूं। नए मम्मी पापा और पूरी फैमिली को बहुत बधाई। अब मैं मौसी बन गई हूं। अब हम तुमारे छोटे से बच्चे को बिगाड़ने के लिए तैयार हैं। सभी मौसी पार्टी के लिए तैयार रहना।"शक्ति के अलावा एक्ट्रेस गौहर खान ने लिखा, सुपर बधाई! निहार और नीति। भगवान न्यू बोर्न बेबी का भला करे। तुम लोग महान माता-पिता बनोगे।

वेडिंग एनिवर्सरी पर दी थी गुड न्यूज
नीति ने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान अपनी और निहार की दूसरी वेडिंग एनिवर्सरी के मौके पर दी थी। नीति ने कुछ फोटोज शेयर करते हुए लिखा था, "1+1= 3 मॉम टू बी ऐंड डैडी टू बी। इसे अनाउंस करने के लिए हमारी दूसरी एनिवर्सरी से बेहतर दिन क्‍या हो सकता है। हालांकि, नीति और निहार की शादी की बात करें तो, दोनों ने 15 फरवरी साल 2019 को अपनी शादी रचाई थी। 

Tags:    

Similar News