प्रताड़ना से बचने ऋतिक ने बढ़ाई सुपर 30 की रिलीज डेट, कंगना ने कहा दुखभरी कहानी मत सुनाओ

प्रताड़ना से बचने ऋतिक ने बढ़ाई सुपर 30 की रिलीज डेट, कंगना ने कहा दुखभरी कहानी मत सुनाओ

Bhaskar Hindi
Update: 2019-05-10 05:26 GMT
प्रताड़ना से बचने ऋतिक ने बढ़ाई सुपर 30 की रिलीज डेट, कंगना ने कहा दुखभरी कहानी मत सुनाओ

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। कंगना रनौत और ऋतिक रोशन का 26 जुलाई को बॉक्स आफिस पर क्लैश होने वाला था, जिसे ऋतिक रोशन ने टाल दिया है। 26 जुलाई को कंगना की फिल्म "मेंटल है क्या" और ऋतिक की फिल्म "सुपर 30" रिलीज होने वाली थी, लेकिन दोनों के आपसी विवाद के चलते ऋतिक ने अपनी फिल्म की डेट आगे बढ़ा ली। 

ऋतिक ने खुद इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर दी। साथ ही उन्होंने बताया कि वे मानसिक प्रताड़ना से बचने के लिए वे ऐसा कर रहे हैं। ऋतिक रोशन के इस पोस्ट के बाद ही कंगना रनौत ने निशाना साधते हुए कहा कि वह अपनी दुखभरी कहानी क्यों सुना रहा है। ऋतिक ने सोशल मीडिया पर अपने ​पोस्ट में लिखा कि "मैं अपनी फिल्म को इस मीडिया सर्कस से प्रभावित नहीं करना चाहता हूं। ऐसे में मैंने सुपर 30 की रिलीज डेट को शिफ्ट करने का फैसला किया है। ऐसा मैंने मानसिक प्रताड़ना से बचने के लिए किया है।"

कंगना की बहन रंगोली ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, "पिछले हफ्ते ऋतिक रोशन, मधु मनतेना और एकता कपूर ने साथ मिलकर ये तय किया था कि सुपर 30 की रिलीज डेट को शिफ्ट किया जाएगा। इसके बाद ही मेंटल है क्या 26 जुलाई को रिलीज होगी।"

कंगना ने भी लिखा कि "मुझे नहीं पता कि वह क्यों दुखभरी कहानी सुना रहा है। हालांकि, मुझे गर्व है कि "मेंटल है क्या" सोलो रिलीज हो रही है। मैं अपनी प्रोड्यूसर एकता कपूर को सैल्यूट करती हूं कि उन्होंने इस पुरुष प्रधान इंडस्ट्री में वो किया जो आसान नहीं था। मैं उनके साहस को सलाम करती हूं।"

बता दें पिछले दिनों कंगना की बहन रंगोली ने सोशल मीडिया पर ऋतिक को जमकर लताड़ा था। दोनों की फिल्मों के क्लैश को लेकर रंगोली ने कहा कि ऋतिक की पीआर टीम कंगना की इमेज खराब कर रही है। साथ ही उन्होंने हिदायत भी दी कि वे ऐसा न करें। 

Tags:    

Similar News