कौन हैं, जिसका जान्‍हवी कपूर ने थामा हाथ ? समुद्र किनारें बिकनी में आई नजर

कौन हैं, जिसका जान्‍हवी कपूर ने थामा हाथ ? समुद्र किनारें बिकनी में आई नजर

Bhaskar Hindi
Update: 2021-06-16 11:27 GMT
कौन हैं, जिसका जान्‍हवी कपूर ने थामा हाथ ? समुद्र किनारें बिकनी में आई नजर

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड की फेमस स्टार किड और एक्ट्रेस जान्हवी कपूर की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिसमें जान्हवी किसी मिस्ट्री मैन का हाथ थामें समुद्र किनारें मस्ती करती हुई नजर आ रही है। इन तस्वीरों में जान्हवी बिकनी में काफी बोल्ड दिख रही हैं लेकिन लोगों की नजर उनके साथ मौजूद मिस्ट्री मैन पर टिकी है। सोशल मीडिया पर चर्चा हो रही हैं कि, आखिर ये हैं कौन ? जिसके साथ जान्हवी समंदर किनारे दौड़ लगा रही है। एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर चार तस्वीरें शेयर की है, जिनमें से एक में वो और उनके साथ एक मेल पार्टनर भी नजर आ रहा है।

कौन हैं जान्हवी का पार्टनर
दरअसल, जान्हवी कपूर बिकनी पहनकर जिस मेल फ्रेंड के साथ समंदर किनारे मस्ती करते दिख रही हैं वो कोई और नहीं बल्कि, ओरहान अवत्रामण‍ि हैं। बता दें कि, ओरहान सिर्फ जान्हवी कपूर ही नहीं बल्कि सारा अली खान, इब्राहिम खान, अनन्‍या पांडे, शनाया कपूर, अलाया एफ के साथ भी कई बार नजर आ चुके है। वो इन सभी स्टार किड के दोस्तों की लिस्ट में आते है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, ओरहान कोलम्‍ब‍िया यूनिवर्सिटी में सारा अली खान के क्‍लासमेट रह चुके हैं और फिलहाल वो एनिमेशन के क्षेत्र में करियर बनाने की ट्रेनिंग ले रहे हैं।

जान्हवी कपूर का कैप्शन
जान्हवी ने अपनी चार फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि,  "शायद हर धुंधले सूर्यास्त की आधी खूबसूरती यही है कि वह बस पल भर के लिए है।" 

Tags:    

Similar News