ड्रग कैस: 2019 की हाउस पार्टी के लिए एनसीबी का नोटिस मिलने के बाद ट्रोल हुए करण जौहर

ड्रग कैस: 2019 की हाउस पार्टी के लिए एनसीबी का नोटिस मिलने के बाद ट्रोल हुए करण जौहर

Bhaskar Hindi
Update: 2020-12-18 14:37 GMT
ड्रग कैस: 2019 की हाउस पार्टी के लिए एनसीबी का नोटिस मिलने के बाद ट्रोल हुए करण जौहर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। फिल्मकार करण जौहर को शुक्रवार सुबह से ही ट्रोल किया जा रहा है और उनके नाम के साथ एक हैशटैग ट्रेंड कर रहा है। दरअसल 2019 में अपने निवास पर कथित ड्रग पार्टी के सिलसिले में एक दिन पहले उन्हें नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) का नोटिस मिला है। एक ट्विटर यूजर ने लिखा, कॉफी विद एनसीबी। यह वास्तव में उनके हास्यास्पद शो कॉफी विद करण जौहर से दिलचस्प होना चाहिए।

अन्य यूजर ने लिखा, रोजेज आर रेड .. वायलेट्स आर ब्लू.. लेट्स डिस्ट्रॉय देयर इगो टूगेदर मी एंड यू .. चलो हम और आप बॉलीवुड की सफाई करते हैं।

अन्य ने लिखा, अरे वाह, आप शक्तिशाली हो सकते हैं, लेकिन उस सारी शक्ति के बावजूद, एक दिन आपको अपने सभी पापों के लिए भुगतान करना होता है।

जौहर इस साल की शुरुआत में बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद सोशल मीडिया ट्रोलिंग के शिकार हुए थे। फिल्मकार को कथित रूप से फिल्म उद्योग के भीतर भाई-भतीजावाद के प्रचार के लिए नेटिजन्स द्वारा लक्षित किया गया था। नेटिजेंस ने शुक्रवार को एक बार फिर इस विषय को उठाया, फिल्मकार पर अपना गुस्सा निकाला।

एक ने लिखा, बड़ी ब्रेकिंग है। अब एनसीबी ने सभी नेपोटिज्म के जनक को बुलाया है। हैशटैग वि स्टैंड फॉर एसएसआर जस्टिस।

एनसीबी ने पिछले कुछ महीनों में सुशांत सिंह राजपूत की मौत और अन्य मामलों से संबंधित अलग-अलग ड्रग मामलों के संबंध में कई फिल्मी हस्तियों से पूछताछ की है। जौहर को शुक्रवार तक विवरण साझा करने के लिए कहा गया है।

इससे पहले NCB के एक अधिकारी ने कहा था कि वीडियो के संबंध में नोटिस दिया गया है, जोकि सर्कुलेशन में था। अधिकारी ने कहा कि NCB को इस संबंध में मनजिंदर सिंह सिरसा से शिकायत मिली थी और महाराष्ट्र जोनल यूनिट को मार्क किया गया था। वीडियो की सत्यता की जांच करने के लिए नोटिस भेजा गया है। NCB सूत्रों के मुताबिक करण जौहर को खुद NCB के सामने पेश होने की जरूरत नहीं। वो अपने किसी प्रतिनिधि को भी भेज सकते हैं। जौहर से उन इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों का विवरण देने के लिए कहा गया है, जिनका इस्तेमाल जुलाई 2019 में उनके घर पर आयोजित पार्टी को शूट करने के लिए किया गया था।

अब तक ड्रग मामले में इन लोगों के नाम सामने आए
गौरतलब है कि इस मामले में सबसे पहले सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके भाई की गिरफ्तारी हुई थी। जिसके बाद श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह, दीपिका पादुकोण और सारा अली खान को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया था। वहीं मशहूर कॉमेडिन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया का नाम भी इस केस में शामिल था। दोनों की गिरफ्तारी भी हुई थी। इस समय दोनों बेल पर बाहर हैं।

16 दिसंबर को अर्जुन रामपाल को भेजा था समन
बता दें कि इससे पहले बुधवार (16 दिसंबर) को बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल को भी NCB ने समन भेजा था। इसके अलावा अर्जुन की लिव इन पार्टनर गैब्रिएला डेमेट्रियड्स से भी NCB लंबी पूछताछ कर चुकी है। दरअसल 19 अक्टूबर को ड्रग संबंधित एक मामले में ग्रैब्रिएला के भाई अगिसियालोस को गिरफ्तार किया गया था जिसके बाद ही अर्जुन रामपाल को भी पूछताछ के लिए तलब किया गया था।

 

 

 

Tags:    

Similar News