एक बार फिर इस फिल्म में साथ होंगे आमिर और करीना

एक बार फिर इस फिल्म में साथ होंगे आमिर और करीना

Bhaskar Hindi
Update: 2019-06-22 09:24 GMT
एक बार फिर इस फिल्म में साथ होंगे आमिर और करीना

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान बाॅलीवुड के उन एक्टर्स में से हैं, जो हर बार दर्शकों के लिए एक अलग तरह का कंटेंट लेकर आते है। आमिर खान ने इस साल अपने बर्थडे पर ऐलान किया था कि वे लाल सिंह चड्डा लेकर आ रहे हैं, जो हॉलीवुड फिल्म फारेस्ट गम्प से प्रेरित होगी। कुछ समय पहले खबर थी कि एक्ट्रेस करीना कपूर खान इस फिल्म लीड एक्ट्रेस हो सकती हैं। हालही में इस बात की पुष्टि हो गई है। 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर इस खबर को कन्फर्म किया और बताया कि "करीना कपूर और आमिर खान फिल्म लाल सिंह चड्ढा में साथ काम करेंगे, ये फिल्म हॉलीवुड फिल्म फारेस्ट गम्प से प्रेरित है।" 

इस फिल्म का निर्देशन अद्वैत चैहान ने कर रहे हैं। फिल्म को अतुल कुलकर्णी ने लिखा है। इस फिल्म को आमिर का प्रोडक्शन हाउस, आमिर खान प्रोडक्शन्स और वायकॉम 18 प्रोड्यूस करेंगे। बताया जा रहा है कि साल 2020 में क्रिसमस पर यह फिल्म रिलीज होगी। विवेक गर्ग भी फिल्म लाल सिंह चड्डा का हिस्सा होंगे। जल्द ही इसकी शूटिंग भी शुरू हो जाएगी। 

बता दें आमिर और करीना की यह तीसरी फिल्म होगी, जब ये दोनों साथ में काम करेंगे। इसके पहले दोनों तलाश और 3 इडियट्स में साथ काम कर चुके हैं। 

Tags:    

Similar News