दबंग 3 के मेकर्स ने किया फिल्म की रिलीज का ऐलान, इस फिल्म से हो सकती है भिड़ंत

दबंग 3 के मेकर्स ने किया फिल्म की रिलीज का ऐलान, इस फिल्म से हो सकती है भिड़ंत

Bhaskar Hindi
Update: 2019-04-27 05:24 GMT
दबंग 3 के मेकर्स ने किया फिल्म की रिलीज का ऐलान, इस फिल्म से हो सकती है भिड़ंत

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। मोस्ट अवेटेड मूवी "दबंग 3" की रिलीज डेट सामने आ गई है। दबंग 3 के मेकर्स ने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म की रिलीज डेट के बारे में बताया है। सलमान खान ने फिल्म का एक पोस्टर शेयर किया है। जिस पर फिल्म की रिलीज डेट लिखी हुई है।

फिल्म के मेकर्स ने जो पोस्टर शेयर किया है, उसमें सलमान पुलिस की वर्दी में नजर आ रहे हैं। साथ ही उन्होंने चुलबुल पांडे के नाम का बैज लगा रखा है। हालांकि इसमें सलमान के चेहरे को छिपा रखा गया है। इसी के साथ ही फिल्म की रिलीज डेट भी लिखी गई है, जो 20 दिसम्बर 2019 है। फैन्स ने इस पोस्टर को जबरदस्त रिस्पॉन्स दिया है। कुछ ही घंटों में इसने लाखों लाइक्स बटोर लिए हैं। 

खास बात यह है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म "ब्रह्मास्त्र" भी 25 दिसम्बर को रिलीज हो रही है। भले ही दोनों ही रिलीज डेट अलग अलग है, लेकिन कमाई के मामले में दोनों के बीच जंग होना तय है। पांच दिन के अंतर के बावजूद सलमान खान की फिल्म अयान मुखर्जी द्वारा डायरेक्ट की गई सुपरहीरो फिल्म को कड़ी टक्कर दे सकती है। 

फिलहाल सलमान खान फिल्म भारत को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म ​5 जून को रिलीज होने वाली है। फिल्म का ट्रेलर और पोस्टर के साथ एक गाना स्लो मोशन भी रिलीज हो चुका है, जिसे दर्शकों ने बहुत पसंद किया है। फिल्म भारत का डायरेक्शन अली अब्बास जफर ने किया है। इसके पहले भी दोनों "सुल्‍तान" और "टाइगर जिंदा है" जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रहीं। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि यह फिल्म भी बॉक्स आफिस पर अच्छा कमाल करेगी।

Tags:    

Similar News