गुमराह में पुलिस की भूमिका के लिए मृणाल ठाकुर ने की कड़ी मेहनत

थ्रिलर फिल्म गुमराह में पुलिस की भूमिका के लिए मृणाल ठाकुर ने की कड़ी मेहनत

IANS News
Update: 2022-06-25 05:30 GMT
गुमराह में पुलिस की भूमिका के लिए मृणाल ठाकुर ने की कड़ी मेहनत
हाईलाइट
  • गुमराह में पुलिस की भूमिका के लिए मृणाल ठाकुर ने की कड़ी मेहनत

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेत्री मृणाल ठाकुर आगामी थ्रिलर फिल्म गुमराह में एक उग्र पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाती नजर आएंगी और इस किरदार की तैयारी में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं।

मृणाल ने कहा, एक प्रतिबद्ध पुलिस वाले की भूमिका निभाने के लिए, मुझे व्यापक शारीरिक प्रशिक्षण से गुजरना पड़ा। प्रशिक्षित एथलीटों के साथ दौड़ने के दौरान शरीर की संरचना को बनाए रखने के लिए शारीरिक रूप से प्रशिक्षित होने से लेकर विभिन्न प्रकार की बंदूकों को संभालने तक मैंने एक पुलिस वाले के सार को अनुकूलित करने के लिए सब कुछ करने की कोशिश की है।

भूमिका की तैयारी के लिए उन्होंने बल की कुछ महिला पुलिसकर्मियों से बात करना और उनके साथ समय बिताना भी शामिल किया ताकि उनकी दुनिया को एक बेहतर लेंस के माध्यम से समझा जा सके।

मृणाल को आखिरी बार पारिवारिक क्रिकेट ड्रामा, जर्सी में शाहिद कपूर के साथ देखा गया था, जो वर्तमान में नेटफ्लिक्स पर चल रही है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News