B'Day: रणबीर कपूर के प्यार में पागल दीपिका डिप्रेशन में चली गई थी ! फिजिकल रिलेशनशिप पर कही थी ये बात

B'Day: रणबीर कपूर के प्यार में पागल दीपिका डिप्रेशन में चली गई थी ! फिजिकल रिलेशनशिप पर कही थी ये बात

Bhaskar Hindi
Update: 2021-01-05 03:53 GMT

डिजिटल डेस्क,मुंबई। आज बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का 35वां जन्मदिन हैं। जिसे लेकर सोशल मीडिया पर फैंस उन्हें ढेर सारी बधाई दे रहे हैं। एक्ट्रेस अपने रिलेशनशिप को लेकर शादी के पहले काफी चर्चे में रह चुकी हैं बता दें कि उन्होनें बॉलीवुड स्टॉर रणवीर सिंह से साल 2018 में शादी कर ली थी और उसके पहले जब उन्हें बॉयफ्रेंड से धोखा मिला तो वो पूरी तरह डिप्रेशन में चली गई थीं, लेकिन उन्होनें खुद को डिप्रेशन से बाहर निकाला। एक इंटरव्यू में उन्होनें बिना नाम लिए रणबीर कपूर को लेकर बताया था कि, धोखा देने के बाद वह माफी मांगने लगा।

अभिनेत्री ने आगे कहा कि, ‘मेरे लिए सेक्स केवल फिजिकल होना नहीं है, इसके साथ आपकी पूरी भावनाएं भी जुड़ी होती हैं। मैंने अब तक किसी रिश्ते को कभी धोखा नहीं दिया। मुझे धोखा देना होगा तो मैं रिश्ते में ही क्यों रहूंगी। इससे बेहतर है कि मैं सिंगल रहकर मस्ती करूं।हर शख्स ऐसा नहीं होता, मैं ऐसी थी कि रंगे हाथों पकड़ने के बाद भी मैंने उसे दूसरा चांस दिया।’ मुझे उन सब चीजों से बाहर आने में बहुत समय लगा। मैं उस दौर से बाहर आ चुकी हूं, उसने जब मुझे पहली बार धोखा दिया तो मैं समझी कि इस रिलेशनशिप में या फिर मुझमें कोई कमी होगी, लेकिन जब किसी की आदत धोखा देने की हो, तो वह हमेशा धोखा देता है।’

दीपिका की फैमिली

दीपिका पादुकोण का जन्म डेनमार्क की राजधानी कोपनहेगन में हुआ था। उनके पिता प्रकाश पादुकोण एक बैडमिंटन खिलाड़ी रह चुके हैं और मां उज्जला एक ट्रेवल एजेंट हैं। उनकी छोटी बहन अनिषा गोल्फर हैं और दादा जी रमेश पादुकोण  मैसूर बैडमिंटन के सेक्रेटरी रह चुके हैं। एक्ट्रेस की मातृभाषा कोंकणी है। उन्होंने नेशनल लेवल की चैंपियनशिप में बैडमिंटन खेला हैं, लेकिन बैडमिंटन को छोड़ कर दीपिका ने मॉडलिंग को अपने करियर के तौर पर चुना। मॉडलिंग में नाम होने के बाद दीपिका के पास फिल्मों के लिए भी ऑफर्स आने शुरू हुए और उन्होनें सबसे पहले हिमेश रेशमिया के पॉप अल्बम ‘आप का सुरूर’ में गाना ‘नाम है तेरा’ से एक्टिंग की शुरुआत की। साल 2006 में कन्नड़ फिल्म ऐश्वर्या में काम किया और साल 2007 में दीपिका ने बॉलीवुड में पहला कदम किंग खान के साथ फिल्म ओम शांति ओम में काम किया।

दीपिकी की हिट फिल्में

दीपिका ने फिल्म, बचना ए हसीनो (2008), लव आज कल ( 2009), हाउसफुल (2010) और परिंदे (2010) में काम किया लेकिन उनके कैरियर को एक नया ब्रेक मिला साल 2012 में आई फिल्म कॉकटेल से। फिर उनकी फिल्म, ये जवानी है दीवानी (2013), चेन्नई एक्सप्रेस (2013), हैप्पी न्यू ईयर (2014), बाजीराव मस्तानी, राम-लीला, पद्मावत जैसी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई की।

 

 

 

Tags:    

Similar News