सनी-सोनाली की फिल्म 'जय मम्मी दी' का पार्टी चार्टबस्टर सॉन्ग 'लैंबॉर्गिनी' हुआ रिलीज

सनी-सोनाली की फिल्म 'जय मम्मी दी' का पार्टी चार्टबस्टर सॉन्ग 'लैंबॉर्गिनी' हुआ रिलीज

Bhaskar Hindi
Update: 2019-12-23 11:18 GMT
सनी-सोनाली की फिल्म 'जय मम्मी दी' का पार्टी चार्टबस्टर सॉन्ग 'लैंबॉर्गिनी' हुआ रिलीज

डिजिटल डेस्क। फ़िल्म "जय मम्मी दी" का पहला गाना "मम्मी नू पसंद" रिलीज करने के बाद, निर्माताओं ने आज फिल्म का दूसरा गाना "लैंबॉर्गिनी" रिलीज कर दिया है। जो निश्चित रूप से सीजन का पार्टी चार्टबस्टर नंबर है। जब से सनी सिंह और सोनाली सैगल अभिनीत "जय मम्मी दी" की घोषणा हुई है, दर्शक बेसब्री से सीजन की इस मॉम-कॉम का इंतजार कर रहे है। निर्माताओं ने अपने सोशल मीडिया पर यह नया गाना शेयर किया और लिखा,"Vroooom Vrooooom! #Lamborghini Arrives Song Out Now।

Full View

गाने में मुख्य जोड़ी के बीच प्यार और नोकझोंक ने निश्चित रूप से हमारा दिल जीत लिया है। वही, सनी के परफ़ेक्ट एटीट्यूड और सोनाली के फैशनिस्टा अवतार के साथ-साथ रंगीन बैकड्राप देखने के बाद, अब हम नए साल की पार्टी में इस गाने पर झूमने के लिए उत्साहित है।

गाने का यह नया वर्जन हिट जोड़ी मीट ब्रदर्स द्वारा रचित होगा, जिसे नेहा कक्कड़ और जस्सी गिल अपनी आवाज़ देंगे। वही, गाने के नए बोल कुमार द्वारा लिखित व अरविंद खैरा द्वारा निर्देशित किया जाएगा जिसे सहज सिंह, श्रेयोशी कुमार द्वारा कोरियोग्राफ किया जाएगा। 

ऑरिजनल गाने ने अपने आकर्षक म्यूजिक और पंजाबी लिरिक्स के साथ दर्शकों के बीच अपनी एक खास जगह बना ली थी। वही, इस रीमेक में फ़िल्म की मुख्य जोड़ी सेलेब्रिटी अवतार में नज़र आ रही है। "लैंबॉर्गिनी" की नई बीट अब जनता की प्लेलिस्ट में खास जगह बनाने के लिए बिल्कुल तैयार है।

"जय मम्मी दी" एक हल्की-फुल्की पारिवारिक कॉमेडी है, जिसमें दिखाया जाएगा कि किस तरह से दो माताओं की नोकझोंक ही उनके बच्चों और दोनों परिवारों के अन्य सदस्यों के बीच केमिस्ट्री को बढ़ावा देती है।

"जय मम्मी दी" नवजोत गुलाटी द्वारा लिखित और निर्देशित है। टी-सीरीज़ के भूषण कुमार और कृष्ण कुमार और लव फिल्म्स के लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित, यह फ़िल्म 17 जनवरी 2020 में रिलीज के लिए तैयार है।

Tags:    

Similar News