Emotions: दीपिका की फिल्म छपाक देख इमोशनल हुए रणवीर, कहा- मुझे तुम पर गर्व है मेरी बेबी!

Emotions: दीपिका की फिल्म छपाक देख इमोशनल हुए रणवीर, कहा- मुझे तुम पर गर्व है मेरी बेबी!

Bhaskar Hindi
Update: 2020-01-10 05:50 GMT
Emotions: दीपिका की फिल्म छपाक देख इमोशनल हुए रणवीर, कहा- मुझे तुम पर गर्व है मेरी बेबी!

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक सिनेमाघरों में रिलीज हो गई हैं। लगातार विवादों में रहने के बाद भी फिल्म को काफी अच्छा रिस्पांस मिला। फिल्म की ​स्क्रीनिंग में भी बॉलीवुड के कई सेलेब्स शामिल हुए और फिल्म देखने के बाद दीपिका की सराहना की। दीपिका के पति रणवीर भी स्क्रीनिंग का हिस्सा बनें और फिल्म देखने के बाद उन्होंने अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण के लिए इमोशनल पोस्ट लिखा। रणवीर के इस पोस्ट को उनके फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। इस पोस्ट से रणवीर ने एक बार फिर, दीपिका के प्रति अपने प्यार को जाहिर किया। पोस्ट में रणवीर ने दीपिका और उनके काम की सराहना की। साथ ही मेघना की तारीफों के पुल बांधे।

रणवीर ने लेटर में लिखा
"मेघना तुम्हारी फिल्म लोगों को आशा और हिम्मत देती है। यह आपको सिनेमाई स्पेक्ट्रम से मानवता का सबसे अच्छा और सबसे बुरा हिस्सा दिखाती है। यह एक ऐसे विषय पर है, जिसके बारे में हमने सिर्फ सुना है मगर कभी पूरी तरह समझा नहीं है। यह आपको एसिड हिंसा के भयानक रुप में ले जाती है। यह कहानी आपको अंदर तक झिंझोर कर रख देती है और फिर आपको हीरो की तरह ऊपर लेकर आती है। जब तक आपके इमोशन्स नहीं जाग जाते। तलवार, राजी और अब छपाक... मैं अब क्या कह सकता हूं ब्रावो और इसे दोबारा दोहराना।"

रणवीर ने दीपिका के लिए लिखा
"मेरी बेबी! मैंने आपको इस स्पेशल किरदार के लिए प्रयास करते हुए देखा है। आप इस प्रोजेक्ट के पीछे एक इंजन और फिल्म की आत्मा हो। यह आपकी अब तक की सबसे महत्वपूर्ण फिल्म है। इसी इरादे और ईमानदारी के साथ काम करते रहो। आपने अपनी चुनौतियों का सामना किया और अपने संघर्षों से आगे निकल गए और आज आप और आपकी टीम आज के समय की फिल्मों में अच्छे क्रिएटर की तरह खड़े हो। आपकी परफार्मेंस बहुत शानदार थी। इसने मुझे हिला कर रख दिया और हमेशा मेरे साथ रहेगा। आपके ताकत और आलोचना को इतनी अच्छी तरह मिलाकर इस किरदार को इतनी अच्छी तरह निभाया कि मैं आपके काम का फैन हो गया। मालती के साथ आपने जो हासिल किया है, वह चौंका देने वाला और हैरान करने वाला है। आप परफार्मेंस की लिस्ट में किसी रत्न से कम नहीं हो। आई लव यू बेबी। मुझे आप पर इससे ज्यादा गर्व कभी नहीं हुआ।" 

फिल्म को मिल रहा अच्छा रिस्पांस
रणवीर के इस पोस्ट को काफी पसंद किया जा रहा है। बता दें यह फिल्म आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म में दीपिका के साथ विक्रांत मेसी मुख्य भूमिका में हैं। लगातार विवादों में रहने के बाद भी फिल्म का अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। लोग इस फिल्म की तारीफ कर रहे हैं। साथ ही दीपिका और विक्रांत की पॉवर पैक परफॉर्मेंस को भी पसंद किया जा रहा है।

Tags:    

Similar News