भेड़िया के लिए सचिन-जिगर ने बुडापेस्ट सिम्फनी ऑर्केस्ट्रा से मिलाया हाथ

कोलाब्रेशन भेड़िया के लिए सचिन-जिगर ने बुडापेस्ट सिम्फनी ऑर्केस्ट्रा से मिलाया हाथ

IANS News
Update: 2022-11-23 13:31 GMT
भेड़िया के लिए सचिन-जिगर ने बुडापेस्ट सिम्फनी ऑर्केस्ट्रा से मिलाया हाथ
हाईलाइट
  • उन्होंने कहा - सचिन-जिगर के लिए शानदार अनुभव रहा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सचिन-जिगर के नाम से मशहूर संगीतकार जोड़ी सचिन सांघवी और जिगर सरैया भेड़िया के बैकग्राउंड के लिए बुडापेस्ट सिम्फनी ऑर्केस्ट्रा के साथ काम करेंगे। फिल्म में वरुण धवन और कृति सेनन मुख्य भूमिका में हैं।

1943 में, कंडक्टर अर्न्‍स्ट वॉन दोहनानी ने हंगेरियन रेडियो और टेलीविजन नेटवर्क के सिम्फनी ऑर्केस्ट्रा की स्थापना की, जो बुडापेस्ट सिम्फनी ऑर्केस्ट्रा में विकसित हुआ। इसने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रदर्शन किया है।

संगीतकारों ने बुडापेस्ट सिम्फनी ऑर्केस्ट्रा के साथ काम करने का फैसला किया क्योंकि फिल्म ने अपने साउंडस्केप में एक निश्चित पैमाने की मांग की थी।

उनके साथ काम करना सचिन-जिगर के लिए शानदार अनुभव रहा। सचिन ने कहा, इस तरह की फिल्म के कैनवास को सिम्फोनिक ऑर्केस्ट्रा के आकार की जरूरत होती है। बुडापेस्ट ऑर्केस्ट्रा इसी उद्देश्य के लिए विश्व प्रसिद्ध है और हम कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते थे।

संगीतकारों का काम और ऑर्केस्ट्रा कंडक्टर डैरिल और समन्वयक वेज की ²ष्टि ने हमारे स्कोर को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर परिकल्पित किया है।

जिगर ने आगे कहा, कहानी कहने का तरीका रोमांचक है। हमने महीनों साथ काम किया है और दर्शकों को भेड़िया के साथ 70 मिमी का अच्छा सिनेमा अनुभव मिलने का इंतजार नहीं कर सकते।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News