जानें मुंह छुपाकर कहां घूम रहे सारा अली खान और कार्तिक आर्यन

जानें मुंह छुपाकर कहां घूम रहे सारा अली खान और कार्तिक आर्यन

Bhaskar Hindi
Update: 2019-06-06 02:09 GMT
जानें मुंह छुपाकर कहां घूम रहे सारा अली खान और कार्तिक आर्यन

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड के न्यूकमर एक्टर्स सारा अली खान और कार्तिक आर्यन इन दिनों एक साथ फिल्म "लव आजकल 2" की शूटिंग करने में ​व्यस्त हैं। इसी बीच दोनों के लव अफेयर की खबरें भी बॉलीवुड गलियारों में सुनने के मिल रही है। दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट किया जा चुका है। शायद इन्हीं चीजों से परेशान कार्तिक और सारा हालही में मुंह छुपाकर घूमते नजर आए। 

कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक इमेज शेयर की है, जिसमें कार्तिक और सारा एक ​मस्जिद के बाहर खड़े नजर आ रहे हैं। दोनों ने अपना चेहरा कपड़े से ढक रखा है। उनके इस गेटअप की वजह से उन्हें किसी ने नहीं पहचाना। इस तस्वीर को शेयर करते हुए कार्तिक ने सोशल मीडिया पर लिखा कि "ईद मुबारक"।

बता दें करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में सारा अली खान कह चुकी हैं कि उन्हें कार्तिक बहुत पसंद है और वह उन्हें डेट करना चाहती हैं। सारा के इस स्टेटमेंट के बाद दोनों की अफेयर की खबरें उड़ने लगी। फिल्म लव आजकल की शूटिंग के दौरान दोनों एक साथ डेट पर भी गए थे। इस दौरान उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। उनके फैंस को दोनों का यह रोमांटिक अंदाज बहुत पसंद आया होगा। 

Tags:    

Similar News