Bollywood Week: पूरे वीक चर्चा में रहा इन सेलेब्स का नाम, जानिए क्या थीं वजह ?

Bollywood Week: पूरे वीक चर्चा में रहा इन सेलेब्स का नाम, जानिए क्या थीं वजह ?

Bhaskar Hindi
Update: 2020-01-18 05:19 GMT
Bollywood Week: पूरे वीक चर्चा में रहा इन सेलेब्स का नाम, जानिए क्या थीं वजह ?

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। इस वीक फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसी चीजें हुई, जिसे सुनकर कभी आंखे नम हुई तो कभी चेहरा खुशी से खिल उठा। कभी यूं ही किसी पुरानी फोटो को देखकर दिल ने कहा हॉय...तो कभी किसी ​एक्ट्रेस का हॉट सिजलिंंग अवतार दीवाना बना गया। किसी फिल्म का पोस्टर रिलीज हुआ तो किसी स्टार ने अपने फिल्म जगत में 20 साल पूरे किए। आइए जानते हैं इस वीक कैसी रही बॉलीवुड इंडस्ट्री की कहानी...


इस हफ्ते ​ऋतिक की डेब्यू फिल्म "कहो न प्यार है" ने 20 साल पूरे किए। इस तरह ऋतिक ने भी बॉलीवुड में 20 साल पूरे किए। ऐसे में एक्टर ने सोशल मीडिया पर अपने अब तक के सफर का एक टीजर शेयर किया। उन्होंने बताया कि कैसे वे अपनी पहली फिल्म से आखिरी रिलीज फिल्म वॉर तक आए और यह सफर आगे भी चलता रहेगा। 

वहीं कार्तिक आर्यन ने अपनी बचपन की फोटो शेयर की। इस फोटो में वे मां के साथ नजर आ रहे हैं। 

एक्ट्रेस अनन्या पांडे में भी अपना ​डीडीएलजे मूवमेंट शेयर किया।

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने अपने दोस्तों के साथ एक परफेक्ट फोटो शेयर की। फोटो में उनके साथ अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी नजर आ रहे हैं।

सुपरस्टार सलमान खान की बहन अर्पिता ने भी एक फोटो शेयर की। फोटो में सलमान अपनी मां और भांजी आयात के साथ नजर आ रहे हैं। यह प्यार भरी फोटो उनके फैंस को बहुत पसंद आई।

सुपरस्टार राजकुमार की बेटी और ऋषि कपूर की बहन ऋ​तु नंदा ने इस हफ्ते दुनिया को अलविदा कहा। उनकी जाने की खबर सुनकर, सिनेमा जगत के लोग काफी दुखी हुए।

आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी को पोस्टर रिलीज हुआ। पोस्टर में उनका एक अलग रुप सामने आया, जिसे उनके फैंस ने बहुत पसंद किया। 

वहीं शाहरुख खान के लिए इस हफ्ते एक गौरवान्वित करने वाला पल था, जब स्कूल रेस के दौरान उनके बेटे अबराम खान ने सिल्वर और ब्रोन्ज मेडल जीता। 

इस हफ्ते सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की मोस्ट अवेटेड फिल्म लव आज का ट्रेलर रिलीज हुआ। दर्शकों द्वारा इसे काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है।
 

Tags:    

Similar News